नेहा कक्कड़ ने इन ख़ूबसूरत ...

नेहा कक्कड़ ने इन ख़ूबसूरत तस्वीरों के साथ दिलचस्प अंदाज़ में मदर्स डे की बधाई दी.. (Neha Kakkar- Happy Mother’s Day to all the women who make me feel like I’m always a little girl…)

आज मदर्स डे पर नेहा कक्कड़ ने अपनी मां और बहन के साथ की एक से एक ख़ूबसूरत प्यारी-सी तस्वीरें शेयर करते हुए मदर्स डे की बधाई दी. साथ ही उन्होंने अपने जज़्बात भी साझा किए. उन्होंने कहा कि इन सब लोगों ने ही मुझे मेरे अंदर के बच्चे को कभी बड़ा होने नहीं दिया यानी इनके लिए हमेशा ही मैं छोटी बच्ची ही रही… और इसकी उन्होंने ख़ुशी भी ज़ाहिर की. इस फोटो कलेक्शन में नेहा, उनकी मां और बहन सोनू, कज़िन बहनों की कई प्यार भरी तस्वीरें हैं. तस्वीरें शादी, हल्दी की रस्म, ख़ास लम्हों की हैं. येलो थीम पार्टी में हर कोई पीले रंग के लिबास में आकर्षक और शानदार लग रहा है. उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी इन तस्वीरों की तारीफ़ करते हुए कहा कि मोस्ट ब्यूटीफुल पिक्स…
नेहा कक्कड़ प्यार, रिश्ते, अपनेपन को लेकर हमेशा ही बेहद संवेदनशील रही हैं. उनकी इमोशंस जगज़ाहिर है. किसी के भी हल्के से दर्द को लेकर भावुक हो जाती हैं, फिर चाहे वह अजनबी ही क्यों ना हो. उनके रियलिटी शोज़ में ऐसे कई प्रसंग देखने को मिलते हैं, जब वे किसी प्रतियोगी के दर्द, मजबूरी और किसी के अभाव को देख इमोशनल हो जाती हैं. उनकी आंखें भर आती हैं. इतना ही नहीं वे ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करने, हौसला बढ़ाने के साथ-साथ कइयों की आर्थिक रूप से मदद भी करती रही हैं. यह पहलू नेहा कक्कड़ को अन्य गायकों से अलग कर देता है. इसमें कोई दो राय नहीं कि नेहा हमेशा ही लोगों की मदद करने के लिए आगे रही हैं.
नेहा लोगों का भरपूर मनोरंजन भी करती हैं. अक्सर उनके सोशल मीडिया के पोस्ट में कोई ना कोई मज़ाकिया अंदाज़ या फिर कॉमेडी भी रहता है. इसमें उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी शामिल रहते हैं.

Neha Kakkar


हाल ही में उन्होंने पति के साथ एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें रोहनप्रीत उनसे कह रहे हैं कि उन्हें हेडेक हो रहा है. इस पर वह लाजवाब सवाल करती हैं कि उन्हें दर्द कहां हो रहा है? कपल के इस मज़ेदार वीडियो का लोगों ने ख़ूब लुत्फ़ उठाया और तरह-तरह के फनी सवाल-जवाब भी किए.

Neha Kakkar

सिंगर नेहा अपने गानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर बेहद सुर्ख़ियों में रहती हैं. उन्होंने अपने पंजाबी गाने खढ़ तैनू मैं दस्सा… के फर्स्ट लुक को शेयर किया है, जिसमें उनके साथ रोहनप्रीत भी नज़र आ रहे हैं.

Neha Kakkar


इस फोटो पर उनका कैप्शन भी दिलचस्प था- पेश है तुम्हारी नेहा और मेरे रोहनप्रीत सिंह के गाने खढ़ तैनू मैं दस्सा… का मेरा फर्स्ट लुक. इस गाने को लव बर्ड नेहा-रोहनप्रीत ने गाया है.
आइए मदर्स डे पर नेहा की शेयर की गई अपनी मां और सोनू के साथ की लाजवाब तस्वीरों को देखते हैं…

Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar

Photo Courtesy: Instagram


यह भी पढ़ें: मदर्स डे स्पेशल: मां बनने के बाद इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया सक्सेसफुल करियर, कभी थीं टॉप की एक्ट्रेस (Mother’s Day Special: Bollywood Actresses Who Bid Goodbye To A Promising Career After Becoming Mother)