‘भाबी जी घर पर हैं’ की नई अनीता ...

‘भाबी जी घर पर हैं’ की नई अनीता भाभी एक एपिसोड के लिए करती हैं इतना चार्ज, जानें शो के बाकी कलाकारों की फीस (New Anita Bhabhi of ‘Bhabiji Ghar Par Hain’ charges This Much for one Episode, Know Fees of Other Cast of The Show)

टीवी का पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ पिछले सात सालों से नॉनस्टॉप लोगों का मनोरजंन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इस सीरियल का कंटेंट इतना मज़ेदार है कि यह सालों से टीआरपी की लिस्ट में भी अपना स्थान बनाए हुए है. अंगूरी भाभी से लेकर अनीता भाभी और विभूति नारायण के किरदारों ने दर्शकों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है. इस शो के सभी कलाकार अपनी अनूठी हरकतों और अपनी अदायगी से दर्शकों को हंसाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. हालांकि इसके लिए वो मोटी रकम भी चार्ज करते हैं. चलिए जानते हैं शो की नई अनीता भाभी यानी विदिशा श्रीवास्तव से लेकर बाकी के मशहूर कलाकार कितनी फीस लेते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाबी जी घर पर हैं’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दिलों को जीतने वाले और अपनी हंसी के डोज़ से लोगों को हंसाने वाले शो के कलाकार मेकर्स से अच्छी खासी रकम वसूलते हैं. इस सीरियल के पॉपुलर किरदार विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख प्रति एपिसोड के लिए मोटी रकम लेते हैं. दिन भर इधर-उधर घूमने वाले शख्स का रोल निभाने वाले आसिफ शेख एक एपिसोड के लिए करीब 60 से 70 हज़ार रुपए फीस के तौर पर लेते हैं. उनकी फीस शो के बाकी सभी कलाकारों से ज्यादा है. यह भी पढ़ें: कई फिल्मों में काम करने के बाद भी नहीं मिली पहचान, इस शो से रातों-रात बदल गई आसिफ शेख की किस्मत (Asif Sheikh Did not Get Recognition Even After Working in Many Films, He Got Fame Overnight With This Show)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीरियल में अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ को भी उनकी एक्टिंग के लिए अच्छी खासी रकम दी जाती है. बताया जाता है कि रोहिताश गौड़ एक एपिसोड के लिए 50 से 55 हज़ार रुपए फीस लेते हैं. उनके किरदार को भी दर्शक काफी पंसद करते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें शुभांगी अत्रे की तो वो पिछले पांच सालों से इस शो से जुड़ी हैं, जो अंगूरी भाभी के किरदार में नज़र आ रही हैं. अंगूरी भाभी के किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया है और शुभांगी अत्रे को उनके इस किरदार के लिए 40-45 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते हैं. बता दें कि इससे पहले अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं और उनके शो छोड़ने के बाद से शुभांगी अत्रे इस किरदार की निभा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर कुछ समय पहले ही शो में नई अनीता भाभी की एंट्री हुई हैं. जी हां, एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव इन दिनों शो में अनीता भाभी के रोल में नज़र आ रही हैं. शो में एंट्री लेने से पहले ही एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई थीं और उनकी फीस के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है कि उन्हें नेहा पेंडसे की तरह ही ज्यादा फीस दी जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदिशा अनीता भाभी के रोल के लिए 55 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड चार्ज करती हैं. यह भी पढ़ें: तो इस वजह से ‘भाबी जी घर पर हैं’ को सौम्या टंडन ने कहा था अलविदा, सीरियल की ‘अनीता भाभी’ ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Because of This Saumya Tandon said goodbye to ‘Bhabi Ji Ghar Par Hain’, ‘Anita Bhabhi’ Reveals The Real Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विदिशा श्रीवास्तव से पहले अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस नेहा पेंडसे निभा रही थीं, लेकिन उन्होंने जल्द ही इस शो को अलविदा कह दिया. नेहा पेंडसे से पहले इस किरदार को गोरी मेम सौम्या टंडन निभा रही थीं. सौम्या को अनीता भाभी के किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया था, लेकिन उन्होंने भी इस शो को अलविदा कह दिया था.

×