नईनवेली दुल्हन मौनी रॉय ने पति स...

नईनवेली दुल्हन मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार संग लिया सद्गुरु से आशीर्वाद, बला की खूबसूरत लग रही एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें और वीडियो (Newlyweds Mouni Roy And Suraj Nambiar Seek Blessings From Sadhguru, Actress Shares Photos And Video)

हाल ही में नईनवेली दुल्हन मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. न्यूली वेड्स कपल की इन तस्वीरों में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु भी दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मौनी रॉय पति के साथ सद्गुरु से आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची हुई हैं. सद्गुरु के साथ वाली कपल की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी वायरल हो रही हैं.

पॉप्युलर एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में गई हैं. उसके बाद कपल हनीमून मनाने के लिए कश्मीर रवाना हो गया था. और आजकल नईनवेली दुल्हन मौनी रॉय पति सूरज नांबियार के संग वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

हाल ही में मौनी रॉय अपने पति के साथ आध्यत्मिक गुरु से मिलने के लिए उनके आश्रम पहुंची। असल में मौनी रॉय सद्गुरु का आशीर्वाद लेने के लिए उनके आश्रम गई थीं. वहां पहनकर एक्ट्रेस ने पति के साथ मिलकर सद्गुरु का आशीर्वाद लिया और उनके साथ कुछ फोटोज़ भी खिंचवाई.

नागिन एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पहली तस्वीर में मौनी रॉय और उनके पति सद्गुरु के चरणों के पास बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और वे उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं. मौनी रॉय ने अपना सिर उनके घुटने पर रखा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है, ”आपके आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हैं @sadhguru #bliss”

सद्गुरु के साथ शेयर की गई इन तस्वीरों में मौनी रॉय और सूरज नांबियार दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आ रहे हैं. कपल ने मैचिंग के फ्यूशिया पिंक कलर के आउटफिट्स पहने हुए हैं. सूरज ने पिंक कलर का कुरता और वाइट पायजामा पहना हुआ है, तो वहीँ मौनी रॉय पिंक कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वे सद्गुरु के साथ बातचीत करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि मौनी रॉय का आध्यात्म की तरफ काफी झुकाव है. इन फोटोज को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन लिखा, ”बेशकीमती बातचीत 🔱 🌸”. मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार  लुटा रहे हैं.

तस्वीरों के साथ-साथ एक्ट्रेस ने वीडियो भी शेयर किया है. बता दें की शादी के बाद अब मौनी रॉय अब काम पर लौट आई हैं. वे रियलिटी शो डांस इंडिया लिटिल मास्टर्स में जज बनी हैं और उसी की शूटिंग कर रही हैं.

और भी पढ़ें: पांच साल से सीरियल से दूर हैं दिशा वकानी फिर भी करती हैं जमकर कमाई, जानें कहां से आता है पैसा (Disha Wakani Is Away From The Serial For Five Years, Still Earns A Lot, Know Where Money Comes From

×