‘नागिन 3’ फेम पर्ल व...

‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी में छिड़ी जंग, ट्विटर पर जमकर हुई नोकझोंक (Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee Got Into Twitter War Over ‘Naagin 3’ fame Pearl V Puri Rape Case)

‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी फिलहाल नाबालिग लड़की से रेप के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. दरअसल, एक्टर को 4 जून को एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस बीच टीवी के कई सितारे सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए एक्टर को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं अब ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी में जंग छिड़ गई है. दोनों एक्ट्रेसेस के बीच ट्विटर पर जमकर नोकझोंक देखने को मिली. दरअसल, निया ने पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में ट्वीट किया, जिसके बदले में देवोलीना ने पीड़िता पर आरोप लगाने के लिए परोक्ष रूप से एक्ट्रेस की खिंचाई की.

Nia Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Devoleena Bhattacharjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निया शर्मा ने 5 जून को पर्ल वी पुरी के समर्थन में ट्वीट किया था और लिखा था- ‘प्रिय विशेषाधिकार प्राप्त लड़कियों और महिलाओं, रेप और छेड़छाड़ जैसे जघन्य आरोपों को इतना तुच्छ और आकस्मिक न बनाएं कि यह आने वाली पीढ़ियों के लिए कोई मूल्य न रहे. @pearlvpuri आपको मेरा सपोर्ट है.

निया शर्मा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा- ‘हर एक चीज़ का मज़ाक बनाकर रखा है. समर्थन करना है ना? तो पुलिस स्टेशन, कोर्ट जाओ. वहां जाकर लड़ो, लेकिन कम से कम अपने गंदे दिमाग को छोटी लड़की के बारे में बात करने के लिए यहां मत लाओ. उसे रिहा कराने के लिए बाहर निकलो, कैंडल मार्च करो.’

देवोलीना के इस ट्वीट को देखने के बाद निया शर्मा ने उन पर पर्सनल अटैक किया. नागिन फेम निया शर्मा ने फिर से ट्वीट कर लिखा- ‘दीदी को कोई बता दो धरना और कैंडल मार्च कोई नहीं कर सकता है, क्योंकि महामारी अभी भी है. दीदी को अपने डांस का अभ्यास करने की ज़रूरत है, इससे पहले कि वह उन दयनीय डांस रील्स को भुनाने की सोचें, जिन्हें वो करती हैं.’

देवोलीना ने इस पर फौरन रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘प्लीज़ छोटी को कोई बता दो सिर्फ फैशन स्किल दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है. अच्छी सोच और अच्छे दिल की ज़रूरत होती है, जिसकी कमी दिख रही है. और मैंने अपने रील्स को भुनाया या नहीं, इसे मेरे फैन्स को ही तय करने दें. यहां पर भी जज बन गए. इससे अच्छा अपने फोटोशूट पर ध्यान दें.’

Devoleena Bhattacharjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने आगे कहा और वैसे भी मेरे सभी ट्वीट उन लोगों के लिए थे जो गाली दे रहे हैं, ट्रोल कर रहे हैं और सात साल की बच्ची को गोल्ड डिगर बता रहे हैं. मिर्ची छोटी को क्यों लगी? या हो सकता है कि वह उनमें से एक हैं जो बिना जांचे ही लेख पढ़कर प्रतिक्रिया देती हैं. सच्चाई और तथ्य.

Devoleena Bhattacharjee

बता दें कि पर्ल वी पुरी को 4 जून को कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. एक्टर पर एक लड़की से बलात्कार का आरोप लगा है. मुंबई के वसई में वालिव पुलिस ने पर्ल समेत छह लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने कहा कि पहले एक कार में उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर इसमें शामिल आरोपियों द्वारा बार-बार रेप किया गया. पुलिस ने सभी छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पर्ल वी पुरी को प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेन्स (पोक्सो) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और उन्हें 18 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार किए जाने के बाद उनके सपोर्ट में कई सितारे आगे आए हैं. टीवी की क्वीन एकता कपूर. अनीता हसनंदानी, अस्मिता सूद, निक्की शर्मा, रोमा बाली, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, क्रिस्टल डिसूजा, शालिन भनोट जैसी टीवी की कई हस्तियों ने पर्ल के लिए अपना समर्थन ज़ाहिर किया है.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ से की ही थी, लेकिन उन्हें शोहरत ‘फिर भी ना माने… बदतमीज़ दिल’ से मिली थी. इसके अलावा उन्हें ‘नागिन 3’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है.

×