ट्रोल करनेवालों को टीवी की इस बहू ने ये जवाब दिया(Nia Sharma’s Reply To Trolls Who Trolled Her For Blue Lipstick)

जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘जमाई राजा’ से फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने फैशन स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बात ड्रेसिंग की हो या मेकअप की, वे हमेशा एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं.

Nia Sharma Trolled Her For Blue Lipstick

लेकिन इस बार उनका एक्सपेरिमेंट उनके बहुत से फैन्स को पसंद नहीं आया. आपको बता दें कि निया ने हाल ही में फोटोशूट करवाया था और उसके तुरंत बाद वे प्रोड्यूसर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के प्रोडक्शन हाउस Alchemy Films की फर्स्ट एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन पर पहुंच गई थीं. उस समय निया व्हाइट शॉर्ट्स और व्हाइट लॉन्ग टॉप में नजर आईं. अपने लुक को डिफरेंट टच देने के लिए उन्होंने ब्लू लिपस्टिक अप्लाई की थी. उन्होंने अपने इस लुक की पिक्चर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. बहुत से लोगों को उनका यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया.जिसके चलते उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया. कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें लगता है कि निया ने ‘एक इंक पेन को निगल लिया है. कुछ ने उनपर ऐश्वर्या राय बच्चन के कांन्स लुक को ग़लत ढंग से कॉपी करने का इल्जाम लगाया, तो कुछ ने उन्हें बंदरिया भी कहा.
Nia Sharma Trolled Her For Blue Lipstick

Nia Sharma Trolled Her For Blue Lipstick

Nia Sharma Trolled Her For Blue Lipstick
लेकिन निया भी चुप रहने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए साबित कर दिया कि उनके लिए किसी की राय मायने नहीं रखती है. निया ने लिखा कि, Just the way you won’t like! (बिल्कुल वैसा, जैसा आपको पसंद नहीं है)
आपको बता दें कि निया को एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब भी दिया गया है. वे आख़िरी बार कलर्स टीवी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिखी थीं. सोशल मीडिया पर उनकी बहुत फैन्स फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ेंः ‘संदीप और पिंकी फरार’ का फर्स्ट लुक रिलीज़, अर्जुन कपूर बने पुलिसवाले

[amazon_link asins=’B00NMGPGO4,B01GT8J6W4,B00791DUSC,B00YSBUAKW’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’c1a46102-bedb-11e7-880b-a54614755336′]