नीता अंबानी ने अपनी बहू को दिया ऐसा तोहफा, जिसकी कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप (Nita Ambani Gifts Her Bahu Shloka Mehta Wedding Gift Worth Crores)

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे (Son) आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने श्लोका मेहता (Shloka Mehta) से 9 मार्च को शादी (Wedding) कर ली. श्लोका मेहता हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी है और अब अंबानी परिवार की बहू हैं. हाल ही में श्लोका की मुंह दिखाई की रस्म की गई. इस रस्म में नीता अंबानी ने अपनी बहू को तोहफे में ऐसा कुछ दिया, जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है.

Nita Ambani And Her Bahu Shloka Mehta

Nita Ambani And Her Bahu Shloka Mehta

Shloka Mehta

 एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, इस रस्म के दौरान सास नीता अंबानी ने अपनी बहू को तोहफे के रूप में 300 करोड़ के हीरा का हार दिया है. खबर के अनुसार, नीता अंबानी अपनी बहू को कोई अलग चीज देना चाहती थीं. काफी चीजें देखने बाद नीता ने श्लोका के लिए 300 करोड़ का हीरों का हार पसंद आया. खबर के अनुसार, पहले वो अपने परिवार की विरासत का सोने के हार बहू श्लोका को भेंट करने वाली थीं.

akash ambani shloka mehta

Nita Ambani

पीढ़ियों से यह पुस्तैनी हार अंबानी परिवार में है. परंपरा के अनुसार घर की बड़ी बहू का कर्तव्य है कि वह इसे अपने संग्रह में अच्छी तरह रखे. बाद में नीता ने अपनी यह योजना बदल दी.  नीता ने श्लोका को कुछ अलग तोहफा देने का फैसला किया. काफी खोज-बीन के बाद बाद नीता अंबानी ने अपनी बहू को देने के लिए बेहद कीमती हीरों का हार पसंद किया. यह हीरे दुनिया के सबसे महंगे हीरों में से एक हैं. अपनी डिजाइन और बनावट के चलते इस हार की कीमत 300 करोड़ रुपये है.  श्लोका अपनी सास के दिए हुए इस तोहफे से बेहद खुश हैं. नीता अंबानी ही नहीं श्लोका की ननद यानी ईशा अंबानी ने भी अपने भाई-भाभी को एक आलीशान बंगला उपहार के रूप में दिया है. आपको याद दिला दें कि श्लोका और आकाश की शादी काफी रॉयल वेडिंग हुई थी.  जिसमें देश-विदेश, बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पाॅलिटिकल जगत की हर बड़ी हस्ती आकाश और श्लोका की शादी में शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ेंः सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं कंगना… (Kangana Ranaut Becomes India’s Highest Paid Actress)