OMG: इन 9 सुपरहिट फिल्मों को करी...

OMG: इन 9 सुपरहिट फिल्मों को करीना कपूर ने कर दिया था रिजेक्ट (OMG: These 9 Superhit Films Were Rejected By Kareena Kapoor)

बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों वो आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि करीना ने ऐसी-ऐसी फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. उनके द्वारा रिजेक्ट की हुई उन्हीं फिल्मों में से 9 फिल्म के बारे में हम आपको बता रहे हैं, जिसे करीना ने करने से साफतौर पर इनकार कर दिया था और वो फिल्में सुपरहिट रही थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना के करीयर के शुरुआत में ही फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में लीड एक्ट्रेस का किरदार ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. कहा जाता है कि उन दिनों करीना कपूर की मां बबीता कपूर और राकेश रोशन का किसी वजह से झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से ये फिल्म बाद में अमीषा पटेल को दी गई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का ऑफर भी करीना को मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को इसलिए मना कर दिया था, क्योंकि फिल्म के हिसाब से उन दिनों उनकी उम्र कम थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कल हो ना हो’ का ऑफर भी करीना कपूर को मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को भी ठुकरा दिया था. इसके पीछे के वजह की बात करें तो बताया जाता है कि करण जौहर से करीना कपूर की किसी बात पर लड़ाई हो गई थी और दोनों ने करीब 9 महीने तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म ‘क्वीन’ का ऑफर भी करीना कपूर को दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इसलिए मना कर दिया, क्योंकि करीना को लगा कि वो इस फिल्म में फिट नहीं हो पाएगी.

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ऐसे हुई थीं फैट टू फिट, आज भी फॉलो करती हैं वही रुटीन (Parineeti Chopra Became Fat To Fit Like This, Still Follows The Same Routine)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं समजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ का ऑफर भी करीना कपूर को मिला था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने मूड की वजह से इस सुपरहिट फिल्म को करने से भी मना कर दिया था. करीना ने खुद इसके लिए अपने मूड को जिम्मेदार ठहराया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यहां तक की फिल्म ‘ब्लैक’ का ऑफिर भी रानी मुखर्जी से पहले करीना कपूर को ही मिला था, जिसे उन्होंने करने से साफ तौर पर मना कर दिया था. बता दें कि इस फिल्म ने दो नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें: जब लता मंगेशकर को मिला था शादी में गाने का ऑफर, उनका जवाब सुन आपका दिल खुश हो जाएगा (When Lata Mangeshkar Got The Offer To Sing At The Wedding, Your Heart Will Be Happy To Hear Her Answer)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ का ऑफर जब करीना को हुआ तो उन्होंने कहा कि, उन्होंने इंडस्ट्री में एक ऐसी जगह बना ली है, जिसके हिसाब से लोगों को एडजस्ट करना चाहिए. वो लगातार 90 दिनों तक क्रूज पर शूट नहीं कर सकतीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का ऑफर भी करीना कपूर को मिला था. लेकिन उस ऑफर को भी एक्ट्रेस ने साफ तौर पर रिजेक्ट कर दिया था.

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार की दीवानी है कृति सेनन, घर में लगा रखे हैं कई पोस्टर (Kriti Sanon Is Crazy About This Superstar, Has Put Up Many Posters In The House)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन ये सच है कि फिल्म ‘फैशन’ का ऑफर भी पहले करीना कपूर को हुआ था, लेकिन उन्होंने डेट्स की कमी के कारण इस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

×