जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर जाने...

जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर जानें उनकी जिंदगी के अनकहे पहलू (On The Birthday Of Jennifer Winget, Know The Untold Aspects Of Her Life)

टीवी इंडस्ट्री की ग्लैमर ब्यूटी जेनिफर विंगेट आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर अपने स्टनिंग फोटोज से कहर ढाने वाली इस अदाकारा के बर्थडे पर जानते हैं कि कहां से शुरू हुआ उनके जीवन का सफर और ऐसी कौन सी बातें हैं जो उनके फैंस अब भी नहीं जानते.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

10 साल की उम्र में फेस किया कैमरा – मासूम चेहरा बोल्ड अदाएं, जेनिफर का अंदाज कुछ ऐसा ही है. जेनिफर का नाम टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में आता है. मुंबई के गोरे गांव में जन्मी जेनिफर आधी पंजाबी और आधी कैथलिक हैं. एक्टिंग का कीड़ा जेनिफर में बचपन से था उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिटिस्ट फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद 2003 में उन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म कुछ न कहो में उनकी कजिन का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना को नहीं आई पसंद ताहिरा की किताब, पत्नी के लिए कही हैरान करने वाली बात (Ayushmann Khurrana Did Not Like Tahira’s Book, Said Surprising Thing About His Wife)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सनकी किरदार ने फैंस को किया था क्रेजी – जेनिफर ने 2002 में आए फेमस सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में पिया नाम की लड़की का रोल प्ले किया था. इसके बाद वो ‘कुसुम’, ‘कोई दिल में है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कहीं तो होगा’, ‘दिल मिल गए’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’ और ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उनके सीरियल ‘बेहद’ में उनके सनकी और जुनूनी किरदार ने हर किसी को दीवाना बना दिया था. इस सीरियल में उन्होंने काफी उम्दा काम किया था. इसके बाद जेनिफर ‘बेपनाह’ और ‘बेहद 2’ में भी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: ऋतिक की गर्लफ्रैंड के लिए ये क्या कह गईं ऋतिक की पहली पत्नी, हर तरफ हो रही है चर्चा (What Did Hrithik’s First Wife Say For Hrithik’s Girlfriend)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दो साल में ही टूट गई थी शादी – जेनिफर न सिर्फ अपने काम को लेकर खबरों में आती रही हैं, बल्कि वो अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के चलते भी खबरों में रही हैं. ‘दिल मिल गए’ में एक्टर करण ग्रोवर के साथ काम करने के दौरान उनके बीच प्यार शुरू हुआ था. जिसके बाद उन्होंने 2012 में शादी कर ली. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और 2014 में इन दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं इस काम में भी माहिर हैं रकुलप्रीत सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश (Not Only Acting, Rakulpreet Singh Is Also An Expert In This Work, Your Senses Will Fly Away After Listening)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी के बाद ओटीटी पर चला है जेनिफर का सिक्का – टीवी का जाना माना नाम बन चुकीं जेनिफर ने ओटीटी प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर लिया है. वो जल्द ही ‘कोड एम सीजन 2’ में नजर आने वाली हैं. इसके पहले सीजन में जेनिफर ने अपने काम से लोगों को काफी इंप्रेस लिया था. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी स्टाइल के दीवाने हैं.

×