कभी दर्शकों के दिलों पर चलता था ...

कभी दर्शकों के दिलों पर चलता था टीवी के इन सितारों का जादू, जानें आजकल क्या कर रहे हैं ये सेलेब्स (Once Upon a Time Magic of These TV Stars Used to Work on the Audience, Know What These Celebs Are Doing Nowadays)

कुछ साल पहले तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टीवी के कई नामचीन सितारे अब गायब से हो गए हैं या फिर वो पर्दे पर बहुत कम ही नज़र आते हैं. पिछले कुछ सालों से टीवी की दुनिया में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं, क्योंकि अक्सर यह देखा जा रहा है कि शोज़ में पुराने एक्टर्स को नए एक्टर्स से रिप्लेस कर दिया जाता है. वहीं एक दौर ऐसा था जब राजीव खंडेलवाल, रागिनी खन्ना और आमना शरीफ जैसे टीवी के कई सितारों का दर्शकों के दिलों पर जादू चलता था, लेकिन अब ये सितारे छोटे पर्दे से लगभग गायब हो गए हैं. आइए जानते हैं आजकल ये सेलेब्स आखिर क्या कर रहे हैं?

राजीव खंडेलवाल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा समय था जब राजीव खंडेलवाल का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता था. खासकर, फीमेल फैन्स के बीच उनके लिए दीवानगी देखते ही बनती थी. टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से राजीव खंडेलवाल को खूब शोहरत मिली और इसके बाद उन्हें कुछ गेम और टॉक शो में देखा गया. नाम और शोहरत कमाने के बाद एक्टर अचानक से टीवी की दुनिया से गायब हो गए. इन दिनों एक्टर ओटीटी और फिल्मों में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में जुटे हैं. यह भी पढ़ें: रुपाली गांगुली से लेकर शुभांगी अत्रे तक, रियल लाइफ में काफी पढ़ी-लिखी हैं टीवी की ये अनपढ़ बहुएं (From Rupali Ganguly to Shubhangi Atre, These Illiterate Bahus of TV are Highly Educated in Real Life)

आमना शरीफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार आमना शरीफ ने टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, फिर उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माई और ग्लैमर इंडस्ट्री से लगभग गायब हो गईं. आपको बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर अमित कपूर से शादी के बाद एक्ट्रेस ने साल 2015 में बेटे को जन्म दिया. आमना वैसे सोशल मीडिया के ज़रिए फैन्स के साथ जुड़ी हैं, लेकिन लगता है कि वो छोटे पर्दे पर फिलहाल वापसी के मूड़ में नहीं हैं.

रागिनी खन्ना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल गेंदा फूल’ से रागिनी खन्ना को घर-घर में पहचान मिली थी, लेकिन पिछले काफी समय से एक्ट्रेस टीवी की दुनिया से दूर हैं. रागिनी ने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें ‘भास्कर भारती’, ‘स्टार या रॉकस्टार’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ जैसे शोज़ में देखा जा चुका है.

सुकृति कांडपाल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरियल ‘दिल मिल गए’ से सुकृति कांडपाल ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘प्यार की ये एक कहानी’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘बिग बॉस 8’ में देखा जा चुका है. आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘काला टीका’ सीरियल में देखा गया था, लेकिन तब से वो पर्दे पर नज़र नहीं आई हैं. इन दिनों सुकृति खूबसूरत जगहों पर ट्रैवलिंग का लुत्फ उठा रही है.

गुरमीत चौधरी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी ने ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया, लेकिन वो काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. हाल ही में दूसरी बेटी के पिता बने गुरमीत चौधरी को ‘झलक दिखला जा’, मायावी, ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘पुनर्विवाह’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. फिलहाल वो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं.

इकबाल खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘कैसा ये प्यार है’ में अपनी दमदार अदायगी से वाहवाही लूटने वाले एक्टर इकबाल खान वैसे तो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं. उन्होंने ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे कई सीरियल्स के ज़रिए दर्शकों का मनोरंजन किया है, लेकिन वो काफी समय से किसी बड़े किरदार में छोटे पर्दे पर नज़र नहीं आए हैं.

करण सिंह ग्रोवर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर ने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल की बदौलत वो देखते ही देखते फीमेल फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गए. उन्हें कुछ फिल्मों में भी देखा जा चुका है और पिछली बार उन्हें ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में देखा गया था. हाल ही में करण सिंह ग्रोवर प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं और फिलहाल वो अपनी इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: घर पर बड़े शानदार अंदाज़ में हुआ देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की न्यूबॉर्न बेबी का वेलकम, बड़ी दीदी लियाना भी दिखी एक्साइटेड (Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary New Born Baby Grand Welcome In Home, See Photos)

जय सोनी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘बा बहू और बेबी’ जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुके एक्टर जय सोनी भले ही पर्दे से गायब हैं, लेकिन उनके किरदार के लिए आज भी फैन्स उन्हें याद करते हैं. जय सोनी ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ और ‘कॉमेडी सुपरस्टार्स’ जैसे शोज़ को होस्ट कर चुके हैं, फिलहाल एक्टर छोटे पर्दे से दूर हैं और वो अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

×