अपनी लवलेडी संग सात फेरे लेने को...

अपनी लवलेडी संग सात फेरे लेने को तैयार ‘पंड्या स्टोर’ फेम अक्षय खेरोड़िया, सोशल मीडिया पर शेयर कीं ‘हल्दी सेरेमनी’ की तस्वीरें (‘Pandya Store’ Fame Akshay Kharodia Shares Photos From His Haldi Ceremony On Social Media)

‘पंड्या स्टोर’ फेम एक्टर अक्षय खेरोड़िया 19 जून को अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेठा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक्टर ने अपनी ‘हल्दी सेरेमनी’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के साथ इस खुश खबर को साझा किया.

टीवी शो पंड्या स्टोर’ एक्टर अक्षय खेरोड़िया शनिवार, 19 जून को अपनी लवलेडी दिव्या पुनेठा के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. उनकी शादी की रस्में उनके होम टाउन में शुरू हो चुकी हैं. बता दें कि एक्टर को पहले  COVID-19 महामारी की वजह से अपनी शादी को पोस्टपोन करना पड़ा था. लेकिन अब जब स्थिति में थोड़ा सुधार  हुआ है, तो अक्षय शादी के लिए तैयार हैं. हालांकि अब भी अक्षय की शादी का समारोह बहुत स्मॉल और सिंपल तरीके से आयोजित किया जायेगा, जिसमें परिवार के 10 सदस्य ही शामिल होंगे.

अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. हल्दी सेरेमनी की इन तस्वीरों में एक्टर वाइट कुरता और येलो पजामा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके फैमिली मेंबर्स और रिश्तेदार अक्षय को हल्दी  लगा रही हैं. हल्दी की इस रस्म दौरान अक्षय मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

Akshay Kharodia

हल्दी सेरेमनी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा, “यादगार हल्दी सेरेमनी-  फन और हंसी-मज़ाक वाली पार्टी, और एकसाथ जीवन. अमेज़िंग फार्च्यून और खुशियों के साथ एकसाथ जीवन, कभी न खत्म होने वाली स्माइल.”

Akshay Kharodia

पंड्या स्टोर एक्टर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें देखने के बाद उनके सहयोगी कलाकारों ने कमेंट कर बधाई और शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं. शाइनी दोषी, जो शो धारा की भूमिका निभा रही हैं, ने बधाई देते हुए लिखा,  “ओए होय बधाई अक्षय और दिव्या.”

Akshay Kharodia

जबकि मोहित परमार ने लिखा, ‘ओहो भाई की शादी हो रही है”

Akshay Kharodia

अक्षय खरोडिया ने अपनी शादी के लिए अपने काम से 7 दिन का ब्रेक लिया है. उनकी शादी की प्री वेडिंग फेस्टिविटीज़ उनके होम टाउन, राजस्थान के कोटा में चल रही हैं. उनकी मंगेतर दिव्या पुनेठा देहरादून में रहती हैं. इसलिए एक्टर की बारात देहरादून जाएगी. शादी हिन्दू रीति-रिवाजों अनुसार संपन्न की जाएगी, साथ में एक्टर का परिवार राजस्थानी परंपराओं को भी निभाएगा.

Akshay Kharodia

हाल ही में अक्षय ने एक इंटरव्यू मेंइस बात का खुलासा किया कि मैं और मेरी मंगेतर शादी के लिए बहुत उत्साहित थे. 8 साल के लंबे इंतजार के बार शादी की डेट 14  मई को तय की गई थी. सारी तैयारियां हो चुकी थीं, लेकिन  कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण बढ़ते मामलों को देखते हुए हमने शादी पोस्टपोन कर दी। लेकिन अब स्थितियां थोड़ी सुधर गई हैं. हमारी शादी में केवल 10  लोग शामिल होंगे, 5 हमारी फैमिली से और 5 दिव्या की फैमिली से. यह एक अंतरंग समारोह है. बता दें कि एक्टर की गर्लफ्रेंड पेशे से डॉक्टर हैं.

और भी पढ़ें: फैट टू फिट हुईं स्मृति ईरानी, लेटेस्ट फोटोज़ में स्मृति का ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हुए हैरान (Fit To Fat: See Smriti Irani’s Tremendous Body Transformation In Her Latest Photos)

×