पवित्र रिश्ता 2.0: सुशांत सिंह र...

पवित्र रिश्ता 2.0: सुशांत सिंह राजपूत की जगह ये एक्टर बनेगा मानव, अर्चना बन फिर लौटेंगी अंकिता लोखंडे! (Pavitra Rishta 2: This Actor To Play Sushant Singh Rajput’s Manav, Ankita Lokhande Back As Archana)

पवित्र रिश्ता ऐसा शो था जिसको कभी कोई नहीं भूल सकता. इस शो के दो किरदार- मानव और अर्चना लोगों के मन में ऐसी जगह बना चुके हैं जिनको भुलाया ही नहीं जा सकता. इन किरदारों को जीवंत किया था सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने और इन दोनों के ही करियर को इस शो ने ऐसी उड़ान दी के ये सुपर स्टार बन गए.

Pavitra Rishta 2

अब खबर आ रही है कि पवित्र रिश्ता का सीक्वल बननेवाला है और इसमें सबसे अहम है कि मानव का वो यादगार रोल अब कौन प्ले करेगा. खबरों के मुताबिक़ शाहीर शेख़ ये रोल प्ले करनेवाले हैं और अर्चना का रोल अंकिता ही निभाएंगी. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शो की कास्टिंग की जा रही है जिसमें शाहीर का नाम फ़ाइनल किया गया है.

Pavitra Rishta 2

शाहीर फ़िलहाल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो में नज़र आ रहे हैं. अब देखना ये है कि अंकिता के साथ शाहीर की जोड़ी को लोग क्या उतना ही प्यार देंगे जितना सुशांत और अंकिता को दिया था. क्योंकि सुशांत ने जब बॉलीवुड में एंट्री के लिए पवित्र रिश्ता छोड़ा था तब उनकी जगह हितेन तेजवानी ने मानव का रोल किया था पर उनको उतना प्यार नहीं मिला लोगों का इस किरदार में जितना सुशांत को. वैसे भी सुशांत और अंकिता को लोग रील लाइफ़ में ही नहीं रियल लाइफ़ में भी एक साथ पसंद करते थे.

Ankita Lokhande

दोनों का अफ़ेयर भी इसी शो से शुरू हुआ था. पवित्र रिश्ता साल 2009 में शुरू हुआ था और 2014 में ऑफ़ एयर हुआ. सुशांत ने इस शो को साल 2011 में छोड़ दिया था जिसके बाद हितेन ने मानव का रोल प्ले किया था. खबरें ये भी आ रही थीं कि हर्षद चोपड़ा को भी मानव के रोल के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन अब शाहीर का नाम फ़ाइनल हो चुका है, वैसे भी शाहीर इन दिनों काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं, देखते हैं सुशांत कि जगह उनको देख लोग उन्हें कितना प्यार देते हैं.

Photo Courtesy: Instagram/Social Media

यह भी पढ़ें: हां, मैं माहिरा शर्मा से शादी करना चाहता हूं, पर वो मेरी गर्लफ्रेंड नहीं- पारस छाबड़ा! (I Want To Marry Mahira Sharma… Says Paras Chhabra)

×