प्रभुदेवा ने गुपचुप रचाई अप...

प्रभुदेवा ने गुपचुप रचाई अपनी फिजियोथेरेपिस्ट से दूसरी शादी, भांजी से भी थीं डेटिंग की खबरें (Prabhudheva secretly tied the knot to his physiotherapist among dating romours to his niece)

फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर-एक्टर प्रभु देवा की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई तरह की खबरें सुर्खियों में थीं. न्यूज़ थी कि 47 साल की उम्र में प्रभुदेवा एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वो अपनी भांजी को डेट कर रहे थे और भांजी के साथ ही उनकी शादी की खबरें भी थीं. लेकिन अब पता चला है कि प्रभुदेवा गुपचुप तरीके से शादी रचा भी चुके हैं और उनकी दुल्हन उनकी भांजी नहीं, बल्कि उनकी फिजियोथेरपिस्ट हैं. और उनकी सीक्रेट शादी का सच उन्हीं के भाई ने बताया है.

किससे की शादी?

Prabhudheva

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रभुदेवा ने मुंबई के साकीनाका में रहने वाली डॉक्टर हिमानी से शादी की है. दरअसल कुछ समय पहले प्रभुदेवा की पीठ और पैरों पर खिंचाव आ गया था, जिसके लिए उन्हें फिजियोथेरेपी की सलाह दी गई थी. इस सिलसिले में प्रभुदेवा की मुलाकात डॉक्टर हिमानी से हुई. डॉ. हिमानी ने ही उनका इलाज किया था. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों में प्यार हो गया.

लिव इन में रहने के बाद की शादी

जब प्रभु देवा को लगा कि वे डॉ हिमानी से प्यार करने लगे हैं, तो दोनों लॉकडाउन के दौरान ही यानी मार्च में चेन्नई चले गई. वहां ये 2 महीने लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद सितंबर में दोनों ने सीक्रेटली शादी कर ली. शादी प्रभुदेवा के मुम्बई वाले घर पर हुई, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसमें कोई शामिल नहीं हो पाया और इस शादी की किसी को खबर भी नहीं हो पाई. शादी के बाद दोनों फिलहाल चेन्नई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हालांकि प्रभुदेवा ने इस शादी की कोई ऑफिसियल अनाउंसमेन्ट नहीं की है. दोनों की कोई फ़ोटो भी आउट नहीं हुई है.

हिमानी के साथ बेहद खुश हैं प्रभु देवा

Prabhudheva

रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर हिमानी अभी तक अपने ससुराल वालों से दो बार मैसूर में मिल चुकी हैं. प्रभुदेवा के भाई राजू सुंदरम का कहना है कि प्रभुदेवा इस शादी से खुश हैं और उनका परिवार भी इस शादी से बहुत खुश है.

एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन की वजह से पहली पत्नी से हो गया था तलाक

Prabhudheva

आपको बता दें कि प्रभुदेवा की यह दूसरी शादी है. प्रभु देवा ने साल 1995 में रामलता से पहली शादी की थी. दोनों के तीन बेटे हैं. साल 2008 में बड़े बेटे विशाल की कैंसर से मौत हो गई थी. इसी बीच प्रभुदेवा को साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा से प्यार हो गया. उनकी पत्नी को जैसे ही प्रभुदेवा के इस एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन की भनक लगी, उनकी ज़िंदगी में भूचाल आ गया. खूब हंगामा हुआ और आखिरकार काफी विवादों के बाद दोनों का तलाक हो गया. ये अलग बात है कि तलाक के एक साल बाद ही नयनतारा ने भी प्रभु से ब्रेकअप कर लिया था.

भांजी को डेट करने की थीं खबरें

Prabhudheva

इसके बाद खबरें आईं कि प्रभु देवा अपनी ही भांजी शोभा को डेट कर रहे हैं और जल्द ही उनसे शादी करने जा रहे हैं. हालांकि प्रभुदेवा या उनकी टीम की तरफ से इस खबर को कन्फर्म नहीं किया गया था और न ही कोई खंडन किया गया था. ऐसे में उनकी शादी की इस खबर से सब हैरान हैं.