लंदन में प्रियंका चोपड़ा और निक ज...

लंदन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रोमांटिक स्टाइल में सेलिब्रेट की शादी की तीसरी सालगिरह, देखें तस्वीरें और वीडियो (Priyanka Chopra And Nick Jonas Celebrated Their 3rd Wedding Anniversary In A Romantic Style In London, See Pics And video)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी को तीन साल बीत गए हैं. कपल ने लंदन में अपनी शादी की सालगिरह का जश्न मनाया.

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने 1 दिसंबर को लंदन में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट की. रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हुए कपल ने कैंडललाइट डिनर किया. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कैंडल लाइट रोमांटिक डिनर की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

थर्ड एनीवर्सरी के मौके पर निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए अपना प्यार दिखाया है. 29 वर्षीय सिंगर निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर स्वीट वीडियो शेयर किया है. इस स्वीट वीडियो में कपल कैंडल लाइट टेबल पर बैठकर डिनर करते हुए और कैमरे के सामने हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहा है. 10 सेकंड की वीडियो क्लिप में दो लवबर्ड्स बिलकुल चुप हैं. दोनों में से कोई भी कुछ नहीं बोलता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए निक ने  कैप्शन लिखा, ”3 साल” साथ में निक ने रेड कलर के हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

Priyanka Chopra And Nick Jonas

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने निक द्वारा दिए कार्ड को पढ़ा. जिस पर लिखा हुआ था, ”तुम मिले, तुमसे शादी की, तुमको अपने पास रखते हुए”, इस बात का रिप्लाई करते हुए प्रियंका चोपड़ा  ने कैप्शन लिखा, ”सपने में जीते हुए! @निकजोनस ❤️!”

लंदन में निक और जोनस ने बड़े ही खास तरीके से अपनी शादी की तीसरी सालगिरह को सेलिब्रेट किया.

Priyanka Chopra And Nick Jonas

थर्ड एनिवर्सरी के अवसर पर अमेरिकन सिंगर शैम्पेन खोलकर अपनी ख़ुशी का इज़हार किया. निक ने अपनी वाइफ प्रियंका को गुलाब के फूल दिए और साथ में कैंडल लाइट डिनर किया.

इससे पहले भी पिछले सप्ताह कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में कपल ‘थैंक्सगिविंग हॉलिडे’ सेलिब्रेट करते हुए  दिखाई दे रहा है.

और भी पढ़ें: मिलिए उन स्टार किड्स से, जो अपने नाम के पीछे लगाते हैं मम्मी-पापा दोनों का सरनेम (Meet Star Kids With Their Mom-Dad’s Surname)

×