प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और ...

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और निक के साथ शेयर की adorable फोटो, घर पर फैमिली के साथ चिल करती आईं नज़र (Priyanka Chopra poses with Nick and Malti Marie for an adorable family portrait, Actress is seen chilling with her family at their LA home)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं तभी से फैंस उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का चेहरा देखने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन अब तक ना तो मां प्रियंका चोपड़ा और ना ही पापा निक जोनस (Nick Jonas) ने बेटी का चेहरा रिवील किया है. हालांकि दोनों ही इन दिनों पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं और अक्सर बेटी के देख क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं, जिसकी एक झलक भी वो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन बेटी का चेहरा हमेशा वो इमोजी से कवर कर देते हैं.

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी और पति निक के साथ बेहद क्यूट सी फोटो इंस्टा स्टोरी पर ड्राप की है. ये फोटो उनके लॉस एंजेलेस के घर की है, जहां वो वीकेंड पर फैमिली टाइम एन्जॉय करती नज़र आईं. इस क्यूट फैमिली पिक में तीनों पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. प्रियंका की ये फैमिली पिक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. प्रियंका ने फोटो में मालती का चेहरा हार्ट इमोजी से कवर किया हुआ है.

प्रियंका ने ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. फोटो में पूल में प्रियंका, निक और मालती चिल करते नजर आ रहे हैं. जहां प्रियंका ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. वहीं बेबी मालती हैट लगाए काफी क्यूट लग रही हैं.

एक फोटो में सिर्फ बेटी का हाथ नज़र आ रहा है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, MM यानी मालती मैरी द्वारा एप्रूव्ड.

इसके अलावा प्रियंका ने ब्लैक मोनोकोनी में अपनी सोलो फोटो भी शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “Sundaze”. साथ ही इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने पूल साइड संडे लंच की भी कई फोटोज़ शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा जब से सरोगेसी के ज़रिए मां बनी हैं तभी से फैंस उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए बेकरार हैं, लेकिन अभी इसके लिए उन्हें थोड़ा इंतज़ार करना होगा, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में बताया था कि वह मालती का चेहरा उनके पहले बर्थडे पर दिखाएंगी. उन्होंने ये भी बताया था कि मालती का नामकरण समारोह पूरे हिंदू रीति-रिवाजों से हुआ था, जिसमें दादाजी बच्चे के कान में ज्ञान के शब्दों के साथ नाम फुसफुसाते हैं. ये रिवाज निक के पिता ने निभाया था.

×