प्रियंका को 17 साल की उम्र में प...

प्रियंका को 17 साल की उम्र में पहली बार हुआ था प्यार, एक्ट्रेस के लिए ऐसा था पहले किस का अनुभव (Priyanka Fell in Love For the First Time at The Age of 17, This Was The Experience of Her First Kiss)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना डंका बजाने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही इंडस्ट्री से थोड़ी दूर हो गई हैं, लेकिन फैन्स के बीच उनके लिए दीवानगी का आलम पहले ही तरह की बरकरार है. प्रियंका बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में तो नाम कमाया ही है, लेकिन हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना टैलेंट दिखाकर दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीता है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी की है, पर उनका नाम बॉलीवुड के कई कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका जब 17 साल की थीं, तब उन्हें पहली बार किसी से प्यार हुआ था. इसके साथ एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पहले प्यार के साथ-साथ अपने पहले किस का अनुभव भी शेयर किया था. आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने बेबाक और बिंदास अंदाज़ के लिए मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें 17 साल की उम्र में पहली बार प्यार हुआ था. हालांकि टीनएज में हुई इस मोहब्बत को प्रिंयका प्यार से ज्यादा आकर्षण मानती हैं. प्रिंयका की मानें तो उन्हें पहली बार जिस शख्स के लिए आकर्षण हुआ था, उसे वो प्यार समझ बैठी थीं. यह भी पढ़ें: पति निक जोनस के लिए चीयरलीडर बनी प्रियंका चोपड़ा, लॉस वेगास में दिया प्यारा सा सरप्राइज (Priyanka Chopra Turns Cheerleader For Hubby Nick Jonas, Gives Him The Sweetest Surprise In Vegas)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने पहले किस का मज़ेदार किस्सा भी शेयर किया. एक्ट्रेस से जब उनके पहले किस के अनुभव के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि उनका पहला किस एकदम क्षणभंगुर था, जिसके बारे में उन्हें पता भी नहीं चला था. प्रियंका की मानें तो उनका पहला किस बेहद क्षणिक था, जिसके एहसास के बारे में उन्हें पता भी नहीं चल पाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पहले प्यार और पहले किस के अनुभव को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने डर और खराब आदत के बारे में भी खुलकर बात की थी. प्रियंका की मानें तो उनकी सबसे खराब आदत यह है कि वो जल्दी ही इमोशनल हो जाती हैं और ज्यादा सोचती हैं. उन्होंने कहा कि वो अपनी इस खराब आदत को बदलना चाहती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अगर किसी चीज़ से सबसे ज्यादा डर लगता है तो वो है याददाश्त खोने का डर. प्रियंका की मानें तो वो अपनी याददाश्त खोने से डरती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर, जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वह लव ट्राएंगल में रही हैं तो एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब बहुत मज़ेदार अंदाज़ में दिया था. उन्होंने कहा था कि जब दो लड़के आपको पटाने की एक साथ कोशिश करते हैं तो अच्छा लगता है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश, जानें कितनी है दोनों की नेट वर्थ (You Will Be Shocked After Knowing the Income of Priyanka Chopra And Nick Jonas, Know Their Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की अच्छी फ्रेंड मानी जाती हैं. उन्होंने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम भी किया है. उन्होंने सलमान खान को लेकर तीन बातें बताई थीं, जिसके मुताबिक सलमान एक अच्छे एक्टर हैं, इंटेलिजेंट हैं और उन्हें गलत समझा जाता है.

×