प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश, जानें कितनी है दोनों की नेट वर्थ (You Will Be Shocked After Knowing the Income of Priyanka Chopra And Nick Jonas, Know Their Net Worth)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी काबिलियत का परचम लहराया है. प्रियंका और उनके पति निक जोनस अक्सर एक पावर कपल के तौर पर लोगों को प्रेरित करते रहते हैं, लेकिन जब से दोनों माता-पिता बने हैं तब से पैंरेट्स गोल दे रहे हैं. बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने के बाद हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी अपने टैलेंट से हर किसी को कायल करने वाली प्रियंका की गिनती दुनिया की कामयाब अभिनेत्रियों में होती है. इस मामले में उनके पति निक जोनस भी कम नहीं हैं. प्रियंका और निक दोनों की इनकम और नेट वर्थ इतनी है कि जानकर कोई भी हैरान हो सकता है. जी हां, क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की नेट वर्थ कितनी है? अगर नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जीक्यू इंडिया मैगजीन 2020 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की मौजूदा नेट वर्थ 734 करोड़ रुपए है, जबकि साल 2019 में महज प्रियंका चोपड़ा की नेट वर्थ 123.4 करोड़ थी. प्रियंका ने यह संपत्ति बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद बनाई थी. सिर्फ फिल्मों में ही नहीं प्रियंका और निक की मार्केट में ब्रांड वैल्यू भी काफी तगड़ी है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ये 10 खुलासे जानकर हैरान हो जाएंगे आप (You Will Be Surprised To Know These 10 Revelations Of Priyanka Chopra)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों के अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एंडोर्समेंट से लेकर प्रोडक्शन हाउस से करोड़ों की कमाई करते हैं. इसके अलावा अमेरिका में प्रियंका का अपना एक रेस्टोरेंट भी है, जिसके जरिए कपल तगड़ी कमाई करता है. इतना ही नहीं कई शोज़ में अपीयरेंस भी कपल की कमाई का एक बड़ा ज़रिया है. निक जोनस अपने गानों और लाइव कॉन्सर्ट के ज़रिए करोड़ों रुपए कमाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा फिल्मों में काम करने के लिए भी मेकर्स से काफी तगड़ी फीस वसूलती हैं. एक फिल्म में काम करने के लिए प्रियंका करीब 12 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं. फिल्मों के इतर अमेरिकन टीवी सीरीज़ ‘क्वांटिको’ के लिए प्रियंका को 3 करोड़ रुपए एक एपिसोड के लिए दिए जाते थे, जबकि बात स्टेज परफॉर्मंस की हो तो उसके लिए प्रियंका 4-5 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्मों, टीवी सीरीज़, ब्रांड एंडोर्समेंट और कमाई के विभिन्न ज़रियों के अलावा प्रियंका इंस्टाग्राम से भी मोटी कमाई करती हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए प्रियंका चोपड़ा करीब 1.92 करोड़ रुपए लेती हैं. इसका मतलब है कि प्रियंका और निक विभिन्न ज़रियों से मोटी कमाई करते हैं. ऐसे में उनकी नेटवर्थ को जानने के बाद किसी भी आम इंसान का होश उड़ना लाज़मी है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, 100 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लौटी बेटी के लिए एक्ट्रेस ने कराई खास पूजा(Priyanka Chopra Shares Daughter’s First Pic, Performs A Pooja After Her Girl Is Finally Home After Spending 100 Days In The Hospital)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को हिंदू और ईसाई धर्म के रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. शादी के करीब तीन साल बाद यानी जनवरी 2022 में प्रियंका और निक ने यह ऐलान किया था कि दोनों सरोगेसी के ज़रिए पैरेंट्स बन गए हैं. हालांकि उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का जन्म समय से पहले ही हो गया था, इसलिए उन्हें एनआईसीयू में रखा गया था. 8 मई 2022 को मदर्स डे के मौके पर प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का अपने घर में स्वागत किया था और बेटी के साथ अपनी पहली फैमिली फोटो फैन्स के साथ शेयर की थी.

×