राधिका आप्टे को शादी में वि...

राधिका आप्टे को शादी में विश्वास नहीं है, सिर्फ वीजा के लिए रचाया विवाह (Radhika Apte says she got married for visa, Actress Does Not Believe In Institution Of Marriage)


‘शोर इन द सिटी’, ‘अंधाधुन’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों में और ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घोल’ जैसी वेबसीरीज़ में अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग स्किल दिखाने वाली राधिका आप्टे अपने बेबाक बयानों और बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. और अब राधिका आप्टे ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. राधिका ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से इसलिए शादी की ताकि उन्हें आसानी से वीजा मिल जाए. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह शादी की परंपरा में विश्वास नहीं रखतीं.

Radhika Apte

दरअसल, राधिका जो फिलहाल लंदन में पति के साथ हैं उन्होंने हाल ही में एक्टर विक्रांत मैसी के साथ लाइव वीडियो चैट की. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से कई सवाल पूछे.

मैं शादी की संस्था में विश्वास नहीं करती

Radhika Apte

जब विक्रांत ने राधिका आप्टे से पूछा कि आपने शादी कब की? तो हंसते हुए राधिका ने कहा, ”तब जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है. मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए. मैं शादी की समर्थक नहीं हूं और ना ही मैं इस संस्था में विश्वास करती हूं, लेकिन मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे.’

साल 2012 में लंदन बेस्ड म्यूजिशन से कर ली थी शादी

Radhika Apte

बता दें कि बेहद टैलेंटेड ऐक्ट्रेस मानी जाने वाली राधिका आप्टे ने साल 2012 में लंदन के एक म्यूजिशन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. शादी से पहले तक दोनों काफी समय तक लॉन्ग डिस्टेन्स रिलेशनशिप में भी रहे. राधिका की शादी की खबर एकदम से आई थी और इस खबर से उनके फैन्स हैरान रह गए थे. हालांकि राधिका से कई बार सवाल भी पूछे गए हैं कि उन्होंने इतनी लॉन्ग डिस्टेंस शादी क्यों की? लेकिन तब राधिका ने इसकी कोई वजह नहीं बताई थी.

दोनों की गुपचुप शादी लंदन में हुई थी

Radhika Apte

राधिका की बेनेडिक्ट से मुलाकात 2011 में तब हुई थी जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं. एक साल डेटिंग के बाद दोनों ने रजिस्टर्ड मैरेज कर ली थी. दोनों की गुपचुप शादी लंदन में हुई थी और 2013 में राधिका ने शादी का खुलासा किया था. हालांकि, इन्हें कम ही मौकों पर साथ देखा जाता है.

फिलहाल लन्दन में हैं राधिका

Radhika Apte

फिलहाल राधिका अपने पति के साथ लंदन में हूं और लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने फैसला किया है कि फिलहाल इस साल काम नहीं करेंगी.

बोल्ड सीन्स और बेबाक बयानों से रहती हैं चर्चा में

Radhika Apte

बता दें कि राधिका बेहतरीन एक्टिंग और लीक से हटकर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनके चर्चित प्रोजेक्ट्स में ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘घोल’, ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘अंधाधुन’ आदि हैं. यही नहीं, फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित उनकी फिल्म ‘पार्च्ड’ में उनके कुछ बोल्ड सीन्स की वजह से भी वो काफी सुर्खियों में छाई रही थीं. अपनी बेहतरीन अभिनय के अलावा कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. खासकर तब जब राधिका ने अपने कास्टिंग काउच की स्टोरीज शेयर की थी, तब उन्होंने एक नई  बहस को जन्म दे दिया था.