न्यूडिटी को प्रमोट करने के लिए र...

न्यूडिटी को प्रमोट करने के लिए राधिका आप्टे पर फूटा लोगों का गुस्सा, उठ रही है बॉयकॉट राधिका की मांग (Radhika Apte Slammed For Promoting Nudity, Boycott Radhika Apte Trends on Twitter)

राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक बार फिर लोगों के निशाने पर है. अश्लीलता, न्यूडिटी, पोर्नोग्राफी, कास्टिंग काउच जैसे मुद्दों को लेकर बॉलीवुड और स्टार्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. और ट्रोलर्स का लेटेस्ट निशाना हैं राधिका आप्टे, जिनपर सोशल मीडिया पर लोगों का जबरदस्त गुस्सा फूट पड़ा है, यहां तक कि लोग उन्हें बॉयकॉट करने की मांग तक करने लगे हैं. क्या है पूरा मामला, आइये जानते हैं.

Radhika Apte

राधिका अपनी किसी नई फिल्म या हालिया किसी घटना को लेकर ट्रेंड नहीं हो रहीं, बल्कि राधिका को राज कुंद्रा की वजह से सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. लोग उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए ट्विटर पर उन्हें बॉयकॉट की बात कर रहे हैं और कल से ही #BoycottRadhikaApte ट्रेंड हो रहा है.

Radhika Apte

ये तो सभी जानते हैं कि राधिका आपटे लीक से हटकर अर्टिस्टिक फिल्मों और डिफरेंट टाइप के किरदारों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने ‘अहिल्या’, ‘क्लीन शेवन’, ‘दैट डे आफ्टर एवरीडे’, ‘पार्च्ड’, ‘हंटर’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है, लेकिन कई बोल्ड सीन्स भी किये हैं. अब इन्हीं बोल्ड सीन्स को लेकर यूज़र्स उन पर गुस्सा निकाल रहे हैं और ‘पार्च्ड’-‘हंटर’ जैसी फिल्मों में उनके बोल्ड सीन्स की फोटोज शेयर कर उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

ये भी पढें:

जब एक इंटिमेट सीन के लिए चित्रांगदा सिंह से कहा गया, ‘उठाओ अपना पेटीकोट और…’ लेकिन सेट पर किसी ने नहीं किया था उन्हें सपोर्ट

ट्रोलर्स का कहना है कि एक्ट्रेस भारत की संस्कृति के खिलाफ काम कर रही हैं और न्यूडिटी फैला रही हैं. इसी बात को लेकर उन्हें और उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की बात की जा रही है.

Radhika Apte

इसके अलावा कुछ यूजर्स इसे राज कुंद्रा केस से भी जोड़कर देख रहे हैं. उनका कहना है कि राधिका आप्टे या बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज़ राज कुंद्रा मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं. कुछ का कहना है कि बॉलीवुड हिन्दू विरोधी फिल्में बनाता है. इस ट्रेंड में रेप को भी मुद्दा बनाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि देश में रेप की घटनाओं पर भी कभी बॉलीवुड सेलेब्स प्रतिक्रिया नहीं देते. कुल मिलाकर राधिका आप्टे सहित पूरे बॉलीवुड पर ट्रोलर्स का गुस्सा फूट पड़ा है.

Radhika Apte

बता दें कि हाल ही में राधिका आप्टे की एक न्यूड क्लिप भी काफी चर्चा में आई थी. ये क्लिप उनकी फिल्म ‘क्लीन शेवन’ से थी, जिससे राधिका परेशान हो गई थीं और उन्होंने कहा था कि मैं 4 दिनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकली थी. जो फोटो वायरल हो रही थी, वह बिना कपड़े की सेल्फी थी, कोई भी सेंसिबल इंसान उसे देखकर समझ सकता है कि वह मैं नहीं थी, लेकिन फिर भी लोगों ने इसे इग्नोर नहीं किया.

Radhika Apte

ये भी पढें:

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कल बंधेंगी बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में, जुहू स्थित घर में होंगी सारी रस्में 

×