EXCLUSIVE: सोनम कपूर की बहन रिया...

EXCLUSIVE: सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कल बंधेंगी बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में, जुहू स्थित घर में होंगी सारी रस्में (Exclusive: Sonam Kapoor’s sister Rhea Kapoor to tie the knot with boyfriend tomorrow)

बॉलीवुड से एक और गुड न्यूज आ रही है. सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर जो हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे ले रही हैं. और ये शादी कल ही हो रही है.

Rhea Kapoor

पिछले कुछ समय से रिया कपूर की शादी को लेकर अफवाहें सामने आ रही थीं और फाइनली ये सच होने जा रहा है. पिंकविला की खबरों की मानें तो रिया कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ कल अपने जुहू स्थित बंगले में शादी के बंधन में बंध रही हैं.

ये भी पढें:

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी तापसी पन्नू? बहन ने बताया देख रखे हैं वेडिंग वेन्यू 

ये शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी होगी. करीबी फ्रेंड्स और कुछ रिश्तेदार सहित कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में होनेवाली इस शादी की रस्में दो-तीन की होंगी और वो शुरू भी हो चुकी हैं.

Rhea Kapoor

हाल ही में सोनम कपूर लगभग एक साल बाद इंडिया लौटी हैं. उनकी इंडिया वापसी को भी अब बहन रिया की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि बहन की शादी में शामिल होने के लिए ही वो लंदन से खासतौर पर इंडिया आई हैं.

Rhea Kapoor

बता दें कि रिया और करण पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ वक्त बिताते देखा जाता है. दोनों का रिलेशन बेहद खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर भी करण और रिया अक्सर ही एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. फैन्स को दोनों की शादी का लम्बे समय से इंतजार था.

Rhea Kapoor

रिया अक्सर करण की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और करण भी सोशल मीडिया पर बेहद प्यारे मैसेज पोस्ट कर रिया के प्रति प्यार ज़ाहिर करते रहते हैं. रिया के पिछले बर्थडे पर करण ने रिया की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक दिन मैं भी तुम्हारी जिंदगी में उतनी ही खुशियां लाऊंगा, जितनी तुम मेरे जीवन में लेकर आती हो. तुम्हारा बर्थडे प्यार और खुशी से भरा हो. हैप्पी बर्थडे. ‘ और अब सच वो रिया की ज़िंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आ रहे हैं.

कौन हैं करण बूलानी

Rhea Kapoor


बता दें कि करण बूलानी डायरेक्टर हैं और उन्होंने ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. वो कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम भी कर चुके हैं. 2010 में आई फिल्म ‘आयशा’ में साथ काम करते वक्त ही रिया और करण का अफेयर शुरू हुआ था.

Rhea Kapoor

वहीं रिया कपूर भी भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और पेशे से फिल्म मेकर हैं. kरिया साल 2010 में बहन सोनम कपूर और अभय देवल की फिल्म ‘आइशा’ को प्रोडयूस कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘खूबसूरत’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्में भी बनाई हैं. रिया प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक फैशन डिज़ाइनर भी हैं. वो सोनम कपूर के साथ मिलकर रेसन नाम का फैशन ब्रैंड भी चलाती हैं. सोनम और रिया बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

Sonam and Rhea Kapoor

ये भी पढें:

न्यूडिटी को प्रमोट करने के लिए राधिका आप्टे पर फूटा लोगों का गुस्सा, उठ रही है बॉयकॉट राधिका की मांग 

×