International Women’s Day ...

International Women’s Day 2021: राज कुंद्रा ने वाइफ शिल्पा शेट्टी को खास अंदाज़ में दी महिला दिवस की बधाई, शेयर किया ये वीडियो (Raj Kundra Wishes Wife Shilpa Shetty On International Women’s Day With a Special Video)

दुनिया भर की महिलाओं के प्रति प्यार और सम्माज ज़ाहिर करने के लिए आज (8 मार्च 2021) अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस सेलिब्रेट किया जा रहा है. इंटरनेशनल वुमन्स डे पर तमाम लोग गिफ्ट्स, सरप्राइज़ के अलावा अलग-अलग तरीकों से अपने जीवन की खास महिलाओं को स्पेशल फील कराने की कोशिश करते हैं. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक इस दिन को बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. इस खास अवसर पर राज कुंद्रा ने भी अपनी वाइफ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बेहद खास अंदाज़ में महिला दिवस की बधाई दी है. उन्होंने इंटरनेशनल वुमन्स डे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर करके अपनी लाइफ पार्टनर को इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Raj Kundra and Shilpa Shetty
Photo Credit: Instagram
Raj Kundra and Shilpa Shetty
Photo Credit: Instagram

8 मार्च 2021 को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर एक स्पेशल नोट भी लिखा है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘इस महिला दिवस पर एक छोटा सा अनुरोध है… कृपया सम्मान और समानता का दिन हर रोज़ मनाएं… मेरा दिन अपनी प्रेमिका @शिल्पा शेट्टी का नाम लेने से शुरू होता है उसी के साथ खत्म होता है. वह स्ट्रॉन्ग, सक्सेसफुल, इंडिपेंडेंट और एक अद्भुत रोल मॉडल से भी ऊपर हैं. यह सिर्फ आज के लिए नहीं है, बल्कि यह हर दिन के लिए है.’ यह भी पढ़ें: महिला दिवस पर विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका की तस्वीर, लिखा ये भावुक संदेह (Virat Kohli Writes An Emotional Message For Anushka Sharma And Daughter Vamika, Shares Adorable Photo Of New Born Girl For The First Time, Wishes Happy Women’s Day)

वीडियो को फिल्म ‘राम लखन’ का हिट सॉन्ग ‘तेरा नाम लिया’ पर बनाया गया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की तस्वीर के सामने गाने पर एक्ट करती दिख रही हैं, जबकि राज कुंद्रा तस्वीर में एक्ट करते दिख रहे हैं. तस्वीर में एक्ट करते पति को देख शिल्पा भी हैरान रह जाती हैं. इस मज़ेदार वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और शिल्पा के लिए भी महिला दिवस पर पति की तरफ से इससे स्पेशल गिफ्ट और भला क्या हो सकता है? आपको बता दें कि राज कुंद्रा अक्सर अपनी पत्नी की तारीफों के पुल बांधते रहते हैं, लेकिन इस मामले में शिल्पा भी कुछ कम नहीं हैं. वो भी एक पति और पिता की भूमिका में राज कुंद्रा की काफी सराहना व सम्मान करती हैं.

Shilpa Shetty
Photo Credit: Instagram
Shilpa Shetty
Photo Credit: Instagram

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक और सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली जोड़ियों में से एक है. यह कपल अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों और वीडियोज़ को फैन्स के साथ शेयर करता है. दोनों ने 22 नवंबर 2009 को शादी की थी और सात जन्मों के पवित्र बंधन में बधे थे. शादी के बाद उन्होंने अपनी खुशहाल वैवाहिक जीवन की यात्रा शुरू की और 2012 में शिल्पा ने बेटे वियान को जन्म दिया, जिसके बाद 15 फरवरी 2020 को सरोगेसी के ज़रिए शिल्पा और राज ने बेटी समीशा का इस दुनिया में स्वागत किया. बेटी समीशा के जन्म के बाद शिल्पा और राज की फैमिली पूरी हो गई है. यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की दूसरे बेबी की तस्वीर; फैंस को किया ‘विमेंस डे’ विश (Kareena Kapoor shares Second Baby’s photo; Wish Fans ‘Women’s Day’)

Raj Kundra and Shilpa Shetty
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि शिल्पा और राज कुंद्रा अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हैं. शिल्पा अपने बेटे वियान और बेटी समीशा से स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं. जन्म के बाद से ही वो अपनी बेटी के लिए हम मुमेंट को स्पेशल बनाने की कोशिश करती रहती हैं. शिल्पा जहां एक अच्छी पत्नी और मां बनकर अपनी ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभा रही हैं तो वहीं राज कुंद्रा भी एक अच्छे पति और पिता की तरह अपनी हर ज़िम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं.

×