सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा दोबारा कर रहे हैं शादी, देखें सगाई के शानदार पिक्स (Rajeev Sen And Charu Asopa Give Close Up Of Their Engagement Rings, Her Solitaire Has All Our Heart)

यह तो आप सभी को पता है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई (Brother) राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी (Wedding) टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) से हो गई है. दोनों ने 9 जून को कोर्ट मैरिज की और अब वे पूरे रीति-रिवाज के साथ गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं और वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. 16 जून को वे दोनों शादी करेंगे. राजीव और चारू की फैमिली शादी में शरीक होने के लिए गोवा पहुंच चुकी हैं. 14 जून को राजीव और चारू असोपा सगाई की. राजीव सेन ने सगाई का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सगाई के बाद चारू असोपा के साथ राजीव सेन शैम्पेन की बोतल खोलते दिख रहे हैं. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने चारू असोपा के साथ रोमांटिक फोटो भी शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘उसने कभी मुझे नहीं छोड़ा और मैंने कभी उसे जाने नहीं दिया. मैं तुम्हें 1000 साल और उसके बाद भी प्यार करूंगा.’ देखें सगाई के शानदार पिक्स व वीडियो….

Rajeev Sen And Charu Asopa

Rajeev Sen And Charu Asopa

Rajeev Sen And Charu Asopa

Rajeev Sen And Charu Asopa

 

 

 

सगाई के बाद मेहंदी के फंक्शन आयोजित किया गया. चारू के मेहंदी लगाते हुए वीडियो देखें….

 

 

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने कहा था,”हम गोवा में 16 जून को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. इस शादी का थीम रॉयल ट्रेडिशनल है, इसलिए सब कुछ स्टाइल में आयोजित किया जाएगा. 14 जून को सगाई के बाद 15 जून को संगीत व मेहंदी और 16 जून को हल्दी और शादी का फंक्शन होगा. हम बंगाली और राजस्थानी दोनों ही रीति-रिवाज से शादी करेंगे, क्योंकि राजीव बंगाली है और मैं राजस्थानी. ”

ये भी पढ़ेंः बच्चों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं करीना और करिश्मा (Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Khan Take Over The Streets Of London With Karisma Kapoor)