राजकुमार राव और पत्रलेखा मना रहे...

राजकुमार राव और पत्रलेखा मना रहे हैं अपनी शादी की वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, पत्नी के साथ एक्टर ने शेयर की अनदेखी रोमांटिक तस्वीर (Rajkummar Rao & Patralekhaa Are Celebrating One Month Wedding Anniversary, Actor Shares Unseen Romantic Pictures With Wife)

बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekhaa) 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. आज कपल की शादी को एक महीना पूरा हो चुका  है. शादी की वन मंथ एनिवर्सरी (One Month Wedding Anniversary) के अवसर पर एक्टर राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा को शादी की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर अनदेखी खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

10 साल से भी अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिनेता राज कुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर, 2021 को शादी रचा ली. चंडीगढ़ में हुई शादी के अंतरंग समारोह में केवल गिने चुने लोग ही शामिल थे. कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर छाए रहे. कपल के चाहने वालों और प्रशंसकों ने न्यूली वेड्स की तस्वीरों और वीडियोज़ पर दिल खोलकर अपना प्यार लुटाया.

Rajkummar Rao

और आज राजकुमार राव और पत्रलेखा के खुशहाल शादीशुदा जीवन को एक महीना पूरा ही चुका है. इसी अवसर पर राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर की. साथ ही अपनी पत्नी पत्रलेखा के लिए खूबसूरत नोट लिखा है.

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में राजकुमारऔर पत्रलेखा घास वाली गीली मिटटी पर बिंदास लेटे हुए है और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर शादी के एलबम में से ली गई है. एक्टर ने इन प्यारी तस्वीरों को शायरी के साथ शेयर किया है.

इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन लिखा, “”मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम @patralekhaa ❤️आज हामरी शादी को एक महीना हो चुका है.”

दूसरी तरफ़ एक्ट्रेस पत्रलेखा ने भी अपने इंस्टाग्राम इस रोमांटिक तस्वीर के साथ कैप्शन को रिपोस्ट किया है और राजकुमार राव  के प्रति अपने प्यार को दर्शाया है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को रिपोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, “कभी तेरा … कभी मेरा … कभी हमारा ..” हमारी शादी को एक महीना हो गया है @rajkummarao।”

और भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी, इंगेजमेंट पार्टी में बज रहा था दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का गाना, देखें वीडियोज़ (Ankita Lokhande-Vicky Jain Flaunt Engagement Rings, Watch Videos)

×