‘बिग बॉस ओटीटी’ के म...

‘बिग बॉस ओटीटी’ के मेकर्स ने नहीं किया इनवाइट तो नाराज़ हुईं राखी सावंत, बोलीं- सिडनाज़ को किया कॉल और मुझे नहीं (Rakhi Sawant got Upset When The Makers of ‘Bigg Boss OTT’ Did Not Invite, Said- They Called SidNaaz and Not Me)

ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत किसी पहचान की मोहताज नहीं है. राखी सावंत को बिग बॉस की निर्विवाद मनोरंजन दीवा भी कहा जाता है. ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत से पहले वूट पर बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है. टेलीविज़न पर प्रसारित होने से करीब 6 हफ्ते पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ को प्रीमियर किया गया है, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ हाउस में इनवाइट न किए जाने से राखी सावंत बेहद नाराज़ हो गई हैं. उनका कहना है कि शो के मेकर्स ने सिडनाज़ को कॉल किया, लेकिन मुझे नहीं.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि छह सप्ताह के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाला शो ओवर द टॉप होने का दावा कर रहा है. वहीं राखी सावंत ने बकायदा सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करके कहा कि यह उचित नहीं है कि वो इस बार घर में नहीं हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- नाराज़ हूं बिग बॉस ओटीटी. अरे अरे मैं बहुत नाराज़ हूं. ये क्या है, शो का नाम बिग बॉस ओटीटी और ओटीटी की रानी को नहीं बुलाया. बिग बॉस मैं आपकी पहली पत्नी हूं… मैं आ रही हूं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने वायरल सॉन्ग ‘साड्डा कुत्ता’ को किया रिक्रिएट, साथ झूमते नज़र आए करण जौहर (Bigg Boss OTT: Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla Recreate Viral Song ‘Sadda Kutta’, Karan Johar Has Seen Dancing Together)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में राखी कहती हैं कि मैं वाकई बहुत परेशान हूं. बिग बॉस ओटीटी, आप हमेशा मुझे ओवर द टॉप समझते हैं, लेकिन मैं बिग बॉस में कहां हूं? मैं इस बार वहां नहीं हूं. आपने #Sidnaaz को कॉल किया, लेकिन मुझे नहीं. मै बहुत परेशान हूं. ये क्या हो रहा है? मैं बिग बॉस आ रही हूं. करण (जौहर) भाई तो धमाका कर रहे हैं. वह सभी को खूब डांट रहे हैं, लेकिन हर कोई इतना गर्म-दिमाग वाला है कि ज्वालामुखी फूटने वाला है. आपको मेरी जरूरत है बिग बॉस. मैं अंदर आकर सबको शांत करना चाहती हूं और कॉमेडी का तड़का जोड़ना चाहती हूं. बिग बॉस मैं आ रही हूं. मुझे कोई नहीं रोक सकता. आपने मुझसे बिग बॉस का वादा किया था कि आप मुझे बहुत पसंद करते हैं और मैं हर साल वहां रहूंगी. मैं बिग बॉस ओटीटी पर आ रही हूं.

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस ओटीटी के पहले संडे का वार एपिसोड में बिग बॉस फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला गेस्ट के तौर पर पहुंचे. जी हां, 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की रात वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल भी जीत लिया. शो में सिडनाज़ ने वायरल सॉन्ग ‘साड्डा कुत्ता’ को रिक्रिएट किया और उनके साथ करण जौहर भी झूमते नज़र आए. सिडनाज़ के परफॉर्मेंस का वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आया. यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने दिया शर्लिन चोपड़ा को तगड़ा जवाब, बोलीं- सबको पता है तू क्या काम करती है (Rakhi Sawant Gave A Strong Reply To Sherlyn Chopra, Said- Everyone Knows What Work You Do)

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर 8 अगस्त को हुआ था और अब दर्शकों का मनोरंजन करते हुए इस शो को डेढ़ हफ्ते हो चुके हैं. शो में रविवार को पहला एलिमिनेशन राउंड ‘वीकेंड का वार’ देखने को मिला. बिग बॉस ओटीटी को फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. इस सीजन में 13 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है, जिसमें से उर्फी जावेद शो से एलिमिनेट होने वाले पहले कंटेस्टेंट रहे हैं.

×