राखी सावंत ने दिया शर्लिन चोपड़ा...

राखी सावंत ने दिया शर्लिन चोपड़ा को तगड़ा जवाब, बोलीं- सबको पता है तू क्या काम करती है (Rakhi Sawant Gave A Strong Reply To Sherlyn Chopra, Said- Everyone Knows What Work You Do)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी फिल्मों के केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनसे कई घंटों तक लगातार पूछताछ की थी. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच वाक्य युद्ध छिड़ गया है.

Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra

दरअसल जब से राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी हुई है, तब से लगातार राखी सावंत उनके सपोर्ट में कुछ न कुछ बयानबाज़ी करती नज़र आ रही हैं. राखी ने मामले में शामिल सभी लड़कियों को लेकर कहा था – “जो बेचोगे, वैसा ही ऑफर किया जाएगा. आपकी शॉप में पिज्जा मिलता है तो आपको पिज्जा का ऑफर आएगा, वड़ा पाव मिलता है, तो वड़ा पाव का ऑफर आएगा.” इतना ही नहीं राखी ने आगे कहा, “वो लड़कियां जो साड़ी पहनकर अब भारतीय नारी बनकर बैठी हैं उनका बैकग्राउंड देखो फिर किसी को जज करो. क्यों राज कुंद्रा जी ने कभी मुझे ऑफर नहीं किया? जो आप शॉप में बेचोगे आपको वैसे ही ऑफर आएंगे. राज कुंद्रा को कोई जज न करें, वक्त एक जैसा नहीं रहता है. दूसरों पर हंसना नहीं चाहिए. उनके दुख का दुख मनाना चाहिए. जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं.”

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राखी की बातों से आया था शर्लिन को गुस्सा

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राखी की इन्हीं बातों से परेशान शर्लिन ने राखी को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. शर्लिन ने राखी से कहा था, कि वो इस मामले से दूर रहे और शुक्र मनाए कि वो इस मामले में नहीं फंसी. शर्लिन चोपड़ा का कहना था कि राखी सावंत इस मामले में सामने आ रही लड़कियों के बयान को खारिज न करे. तथ्यों की समझ ना हो तो ना बोलें. पब्लिसिटी पाने के लिए कैमरा के सामने आकर झूठी-मूठी बातें करती हैं. ये भी पढ़ें : शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- शुक्र कर की स्कैंडल में नहीं फंसी (Sherlyn Chopra Told Rakhi Sawant A Lot, Said- Thankfully She Did Not Get Caught In The Scandal)

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब राखी ने किया शर्लिन पर पलटवार

Rakhi Sawant

अब बेबाक राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को तगड़ा जवाब देते हुए कहा है, “पिछले 15 सालों से शर्लिन चोपड़ा पॉर्न वीडियो कर रही है. जहां वक्त आता है टांग अड़ाती हूं और वक्त आने पर टांग तोड़ती भी हूं.” इसके बाद में राखी ने एक व्यक्ति से कहा, “जिनके बारे में अभी इंटरव्यू दिया है, शर्लिन चोपड़ा जी, इनकी सुधार हो जाए तो हम गंगा नहा लेंगे.” ये भी पढ़ें : काजोल का बर्थडे वाला वीडियो देख गुस्से से आग बबूला हुए लोग, बोले- घमंडी औरत, इन सबके लायक ही नहीं (Seeing Kajol’s Video, People Got Angry With Anger, Said- Arrogant Woman, Not Worth All This)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राखी सावंत ने शर्लिन को जवाब देते हुए आगे कहा, “तुम भी एक अच्छी डांसर बन सकती हो, अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हो. आपने मेहनत क्यों नहीं की सीरियलों में. फिल्मों में, बिग बॉस शो में आपको मौका मिला था आपने तो कोई वहां झंडे गाड़े नहीं. आपको इतना मौका दिया गया फिल्मों में. आपने तो कुछ किया नहीं. आपने पॉर्न वीडियो बनाया. कामसूत्र कर करके अचानक आप बहुत ही सती-सावित्री बन गई हैं. और मेरे बारे में जजमेंट कर रही हैं. तो मैं भी सीता गीता मीरा नहीं हूं, मैं राखी सावंत हूं. मैं वक्त आने पर टांगे भी तोड़ती हूं.” ये भी पढ़ें : निया शर्मा को छोटे कपड़े की वजह से होना पड़ा ट्रोल, वीडियो देख लोग बोले- ये भारतीय संस्कृति की बेइज्जती (Nia Sharma Had To Be Trolled Because Of Short Clothes, People Watching The Video Said- This Is An Insult To Indian Culture)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए राखी ने कहा, “देश की जनता, जरा यूट्यूब पर शर्लिन चोपड़ा टाइप कीजिए. तो बहन जब देश की लड़कियों की इतनी चिंता थी तो आप इतनी न्यूड एकदम, मजाल है कि तुम्हारे शरीर पर एक कपड़ा दिख जाए. मेरी बहन शर्लिन चोपड़ा आपको देश की लड़कियों की इतनी चिंता थी तो आप ऐसे कदम नहीं उठातीं. हिंदुस्तान में पॉर्न या फुल न्यूड होना बैन है.” राखी ने आगे ये भी कहा कि, “मैं कहती हूं तुम पुराना पेशा छोड़कर आज अच्छा इंसान बनना चाहती हो तो हम सब तुम्हारे साथ हैं.”

×