SHOCKING: राखी सावंत के नकली पति दीपक कलाल को एक लड़की ने भरी ट्रेन में मारा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो (Rakhi Sawant’s ‘Fake Husband’ Deepak Kalal Gets Slapped By A Woman In The Metro)

दीपक कलाल, नाम तो आपने सुना ही होगा…सोशल मीडिया स्टार से लेकर राखी सावंत के नकली पति तक, दीपक कलाल की जर्नी को भूलना आसान नहीं है. दीपक कलाल एक-दो पब्लिक के हाथों मार खाने के लिए न्यूज़ में रह चुके हैं और इसके लिए हम पब्लिक को दोष भी नहीं देंगे. अब इनकी कॉन्ट्रोवर्सी की लिस्ट में एक बार विवाद जुड़ गया है. अब पुणे बेस्ड यू-ट्यूबर दीपक कलाल को एक महिला ने भरे मेट्रो में जोरदार थप्पड़ मारा है.
Deepak Kalal
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दीपक कलाल एक व्यस्त मेट्रो में खड़े दिखाई दे रहे हैं. उस वीडियो में वे एक महिला पर गुस्सा कर रहे हैं और वे उससे कह रहे हैं कि तुम बिना मेरी इजाजत मेरी सेल्फी कैसे ले सकती हो? मैं सेलेब्रिटी हूं और इस तरह मेरी पिक्चर लेकर तुम मेरी प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ कर रही हो. तुम मीडिया से भी नहीं हो, जो इस तरह मेरी पिक्चर निकाल रही हो,  फिर होना क्या था. दीपक के इस व्यवहार से लड़की को बहुत गुस्सा आ गया और उस लड़की ने जोरदार तमाचा जड़ दिया. इतना ही नहीं, ट्रेन में दीपक के आस-पास खड़े लोगों ने उनका कॉलर पकड़ लिया. दीपक ने खुद ही इस घटना का वीडियो शेयर किया है…

 

 

 

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले दीपक ने राखी सावंत के पति रितेश का मजाक उड़ाया था. इस बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि मेरी शादी रितेश से हुई है और पूरी दुनिया इस बात को जानती है, मुझे नहीं पता कि दीपक को क्या परेशानी है. मैं उसे अपना भाई मानती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि उसे कोई समस्या है. वो मेरी कोई नहीं लगता. हमारी शादी के बारे में गलत अफवाह उड़ाई गई थी, जो बात सिद्ध हो चुकी है. दीपक कलाल के साथ लव स्टोरी के बारे में राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘इंडस्ट्री में सभी लोग शादी कर रहे हैं. मुझे लगा कि अब मुझे भी कर लेनी चाहिए, दीपक ने मुझे शो इंडियाज गॉट टैलेंट में प्रपोज किया था’ उस वक्त राखी ने शादी का एक कार्ड भी शेयर किया था लेकिन बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया.  आपको बात दें कि कलाल पुणे के रहने वाले हैं.

Rakhi Sawant’s Fake Husband

45 साल के दीपक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. दीपक कलाल टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 8 में दिख चुके हैं. दीपक के बोलने का अलग अंदाज और उनके जोक्स की वजह से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. पॉपुलर होने से पहले दीपक पुणे के एक होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करते थे. वो मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और उन्होंने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है. दीपक ने 10वीं तक ही पढ़ाई की है. आर्थिक परेशानियों की वजह से उन्होंने स्कूल जाना छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला को ‘नामर्द’ कहने पर उनकी क्लोज फ्रेंड नताशा ने रश्मि देसाई को कहा ये, बताई उन दोनों से जुड़ी बहुत सी बातें (Bigg Boss 13: Sidharth Shukla’s Close Friend, Natasha Singh Hits Out At Rashami Desai For The ‘Namard’ Comment)