रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से ...

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके साथ ही वो अब अपनी पत्नी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से जुड़ा मज़ेदार किस्सा शेयर किया था. जी हां, रणबीर ने बताया कि उन्होंने जब अपनी पहली सैलरी मां नीतू कपूर को दी तो उनके आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े. आइए जानते हैं यह मज़ेदार किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि रणबीर कपूर को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था. इस फिल्म के बाद उनकी कोई नई फिल्म नहीं आई है, लेकिन अब उनकी दो फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसका प्रमोशन वो लगातार कर रहे हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया है. एक्टर ने इस दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी पहली कमाई 250 रुपए थी. यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट ने बदली अपनी इंस्टाग्राम DP, जानें क्या है रणबीर के संगवाली इस डीपी का खास कनेक्शन? (Alia Bhatt Changes Her Instagram DP After Pregnancy Announcement)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि यह रकम उन्हें अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ में एक छोटे से रोल को करने से मिली थी. साल 1996 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में छोटा सा रोल करने के बदले में रणबीर कपूर को 250 रुपए की सैलरी मिली थी. उन्होंने घर पहुंचते ही अपनी पहली कमाई अपनी मां के चरणों में रख दी. अपने बेटे की पहली कमाई को अपने पैरों में रखते देख मां नीतू कपूर की आंखों से आंसू छलक पड़े.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर ने बताया कि वो एक अच्छे बेटे की तरह अपनी मां के कमरे में गए और उनके पैरों पर अपनी पहली कमाई के पैसे रख दिए, जिसे देखकर उनकी मां रोने लगीं. भले ही उन्हें पहली सैलरी के तौर पर कम पैसे मिले हों, लेकिन अब उनकी गिनती इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में होती है. वो एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं. यह भी पढ़ें: जब ऋषि कपूर ने रणबीर को दिए थे पेरेंटिंग टिप्स, बेटे को समझाई थी पिता बनने की जिम्मेदारी (When Rishi Kapoor Gave Parenting Tips To Ranbir Kapoor, Shared Advice on Starting a Family)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें फिल्म ‘शमशेरा’ की तो बीते शुक्रवार को इसका ट्रेलर अन्वील किया गया था, जिसे देखने के बाद दर्शक फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फैन्स फिल्म के ट्रेलर को देख रणबीर के परफॉर्मेंस की जमकर सराहना कर रहे हैं. गौरतलब है कि रणबीर कपूर करीब चार साल बात पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और फिल्म में वो एक डकैत की भूमिका निभा रहे हैं. उनके इस किरदार को देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं.

×