हर रोज़ गालियां बरसाकर रानी मुखर्जी जताती हैं पति आदित्य से प्यार ! ( Rani Mukerji curse her husband Aaditya everyday)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा (Aaditya Chopra) की पत्नी व अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं. इस फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. हाल ही में रानी अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए नेहा धूपिया के शो बीएफएप विद वोग्स में मेहमान बनकर पहुंची. जहां रानी ने अपने पति आदित्य और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसा खुलासा किया है जो उनके फैन्स इससे पहले नहीं जानते थे.

Rani Mukerji, husband, Aaditya chopra

इस शो में रानी मुखर्जी की पर्सनल लाइफ को लेकर नेहा ने कई सवाल किए, जिनका जवाब देते हुए रानी ने कहा कि उनके पति आदित्य को तीन F पसंद है, जिनमें एक फूड और दूसरी फिल्म है लेकिन तीसरे का नाम उन्होंने लेने से इंकार कर दिया. इसके अलावा रानी मुखर्जी से जब नेहा ने सवाल पूछा कि क्या वो अपने पति को गालियां देती हैं तो इसके जवाब में रानी ने कहा कि वो हर रोज़ अपने पति पर गुस्सा करती हैं और उन्हें रोज़ गालियां भी देती हैं.

हालांकि अपने इस खुलासे के बाद रानी ने जमकर अपने पति की तारीफ भी की और कहा कि उनके पति आदित्य बहुत ही अच्छे इंसान हैं और हमेशा उनका ख्याल रखते हैं. इसके साथ ही उन्होंने क्लीयर करते हुए कहा कि वो अपने पति से प्यार करती हैं इसलिए प्यार-प्यार में उनके लिए गाली भी निकल जाती है. खैर प्यार में ही सही लेकिन ये सच है कि रानी अपने पति आदित्य को हर रोज़ गालियां देती हैं और उनके पति चुपचाप पत्नी की गालियां सुन लेते हैं.

यह भी पढ़ें: शादी के लिए रवाना हुए दीपिका और शोएब, दोनों ने दिया DDLJ वाला पोज़ !

[amazon_link asins=’B077LKW5W9,B079BTY33S,B078VBZPK8,B0779G7ZV7′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’f44acbda-1566-11e8-a7dc-b9fbb414c229′]