इस ख़ास अंदाज़ में बारात लेकर पहुंचेंगे रणवीर (Ranveer and Deepika Wedding)

यह तो आप सभी को पता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 14-15 नवंबर को शादी (Wedding) करेंगे और इसके लिए वे इटली (Italy) पहुंच भी हो चुके हैं.  वैसे तो शादी में दुल्हा घोड़े पर सवार होकर दुल्हन को लेने जाता है, लेकिन रणवीर सिंह अपनी दुल्हन को लेने उड़कर पहुंचने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सी-प्लेन में सवार होकर बारात लेकर पहुंचेंगे.

Ranveer and Deepika Wedding

Ranveer and Deepika

इस 14 सीटर प्लेन में उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी सवार होंगे. आपको बता दें कि दीपवीर इटली की लेक कोमो में सात फेरे लेंगे.  शादी जिस विला में हो रही है वो एक हैरीटेज विला है. जानकारी के मुताबिक इस विला को शादी के लिए 2 दिन के लिए किराए पर लिया गया है.  शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के रहने का इंतजान लेक कोमो के किनारे बने अन्य विलाज में किया गया है. -वहां 14 नवंबर को दीपवीर की कोंकणी रीति-रिवाज से शादी होगी और उसके बाद सिंधी रीति से शादी की जाएगी.

Ranveer and Deepika Pics

शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के लिए रणवीर ने दो लग्जरी याट बुक करवाए हैं. वहीं, इस ग्रैंड शादी के वेडिंग केक को बनाने के लिए स्वीटजरलैंड से शेफ बुलवाए गए हैं.  शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे. दीपवीर 18 नवंबर को इंडिया लौट आएंगे. 21 नवंबर को दोनों का बेंगलुरु में और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा.

ये भी पढ़ेंः  श्रीदेवी के बिना इस तरह मनाया बोनी कपूर ने अपना जन्मदिन… (Boney Kapoor Celebrates Birthday With Arjun, Janhvi And Khushi)