रश्मि देसाई से जेनिफर विंगे...

रश्मि देसाई से जेनिफर विंगेट तक, लॉक डाउन ने कई पॉपुलर टीवी स्टार्स को किया बेरोजगार (Rashmi Desai to Jennifer Winget, many Top TV Actors Lost Their Jobs During Lockdown)

लॉकडाउन का असर और फाइनेंसियल प्रॉब्लम अब तक आम लोगों पर तो दिख ही रहा था, अब टीवी सेलेब्स पर भी लॉकडाउन की मार पड़ने लगी है. कुछ के हाथ से तो कई बड़े प्रोजेक्ट निकल भी गए हैं और फिलहाल वो बेरोजगार हो गए हैं. आइए जानते हैं लॉकडाउन ने किन टीवी सेलेब्स से काम छीन लिया है.

Rashmi Desai t Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट
लॉकडाउन का सबसे पहले साइड इफ़ेक्ट झेलना पड़ा है जेनिफर को. टीवी की दुनिया में बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर इन दिनों ‘बेहद 2’ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत रही थीं, लेकिन अब खबर आई है कि ‘बेहद 2’ को बन्द किया जा रहा है और इस बारे में जेनिफर को इन्फॉर्म भी कर दिया गया है. फिलहाल जेनिफर के पास यही एक सीरियल था, अब उसके बन्द हो जाने से ज़ाहिर है वो बेरोजगार हो गई हैं.

Jennifer Winget

रश्मि देसाई
बिग बॉस 13 के बाद रश्मि की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें ‘नागिन 4’ में लिया गया था, जिसमें वो शलाका का रोल कर रही थीं, लेकिन अब उन्हें शो से हटा दिया गया है और इस बारे में उन्हें इन्फॉर्म भी कर दिया गया है. सूत्रों के अनुसार चैनल और प्रोड्यूसर्स बजट को कम करना चाहते हैं, क्योंकि फिलहाल बाजार की हालत खराब है और रश्मि काफी महंगी एक्ट्रेस थीं। इसलिए उनके किरदार को खत्म का फैसला लिया गया है. यानी अब रश्मि भी बेरोजगार हो गई हैं.

Rashmi Desai

निया शर्मा
निया शर्मा ‘नागिन 4’ में लीड रोल कर रही थीं, लेकिन एकता कपूर ने फिलहाल उनको भी गुडबाय बोल दिया है. मेकर्स का कहना है कि फिलहाल वो इतने बड़े कलाकारों की फीस एफोर्ड नहीं कर सकते. ‘नागिन’ के चौथे सीजन से रश्मि देसाई और निया शर्मा के अलावा विजयेंद्र कुमेरिया जैसे बड़े कलाकारों को भी बाहर कर दिया गया है. इसका कारण निर्माताओं को लॉकडाउन के दौरान पैदा हुआ भारी नुकसान बताया जा रहा है.

Nia Sharma hot

मोनालिसा
मोनालिसा फिलहाल ‘नज़र 2’ में नज़र आ रही थीं और इस सीरियल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी, लेकिन लॉकडाउन का हवाला देते हुए निर्माताओं ने फिलहाल ये शो बन्द करने का एलान किया है. अब चूंकि मोनालिसा के पास फिलहाल यही एक शो था, तो वो भी मुश्किल में पड़ गई हैं.

Monalisa
अशनूर कौर
अशनूर कौर का पॉपुलर टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ भी लॉकडाउन का शिकार हो गया है. इसके प्रोड्यूसर्स ने भी इसे बन्द करने का अनाउंसमेन्ट कर दिया है और अशनूर के पास फिलहाल कोई काम नहीं है.
ashnoor kaur

गुड्डन- तुमसे ना हो पाएगा’ शो के स्टार्स को भी मिली छुट्टी
टीवी शो ‘गुड्डन- तुमसे ना हो पाएगा’ के कई कलाकारों के भी शो से बाहर होने की खबर है. सूत्रों के मुताबिक लॉकडाउन के बाद जब यह शो शुरू होगा, तब इस शो में 20 साल का लीप लेने का प्लान कर रहे हैं. इस वजह से अब तक इस शो का हिस्सा रहे ज्यादातर कलाकार इस शो से बाहर कर दिए जाएंगे. पता चला है कि निर्माताओं ने इस शो के कलाकार कनिका मन और दलजीत सौंध को छोड़कर बाकी सभी कलाकारों को बाहर करने का फैसला किया है. बाहर हुए कलाकारों में मुख्य रोल निभाने वाले निशांत मलकानी भी शामिल हैं.

guddan tumse na ho payega star cast

बेरोजगारी का स्ट्रेस ले चुका है दो लोगों की जान

लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए मानसिक तनाव से अब तक दो टीवी स्टार्स सुसाइड कर चुके हैं. पहले एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस्ड होकर आत्महत्या कर ली थी और पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान पैदा हुआ मानसिक तनाव टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता की जान भी ले चुका है. लॉकडाउन के कारण बेरोजगारी की समस्या से तंग आकर उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.