ये हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर ! (Real life partners of Tarak Mehta ka ulta chashma actresses)

छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. दया भाभी और जेठालाल की जोड़ी तो दर्शकों के बीच काफी मशहूर है. लेकिन शो की सभी भाभियां एक से बढ़कर एक हैं. ऐसे में आपके मन में कभी न कभी ये सवाल तो ज़रूर उठता होगा  कि आखिर इन भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर कौन हैं, तो चलिए हम आपको मिलवाते हैं गोकुलधाम की इन मशहूर भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर्स से.

1- दिशा वकाणी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल गड़ा की पत्नी का किरदार निभानेवाली दया भाभी यानी एक्ट्रेस दिशा वकाणी के रियल लाइफ पार्टनर का नाम मयूर है. दिशा ने साल 2015 में मुंबई के सीए मयूर से शादी की थी.

2- मुनमुन दत्ता

वैसे इस शो में मुनमुन दत्ता अय्यर की पत्नी बबीता का किरदार निभा रही हैं. बबीता यानी मुनमुन गोकुलधाम सोसायटी की सबसे खूबसूरत और मॉडर्न भाभी के तौर पर जानी जाती हैं. बात करें इनकी रियल लाइफ की तो मुनमुन फिलहाल सिंगल हैं लेकिन इनका नाम बिग बॉस फेम रह चुके अरमान कोहली से जुड़ चुका है.

3- सोनालिका जोशी

गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी की भूमिका अदा करनेवाली माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी असल में दो बेटियों की मां हैं. उनके रियल लाइफ पार्टनर का नाम समीर जोशी है.

4- अंबिका रंजनकर

डॉक्टर हंसराज हाथी की ऑनस्क्रिन पत्नी कोमली हंसराज हाथी यानी अंबिका रंजनकर के रियल लाइफ पार्टनर का नाम है अरुण रंजनकर, जो एक मशहूर डायरेक्टर और एक्टर हैं. उनके पति ने एक्टिंग और ़डायरेक्शन में कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं.

5- जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल

शो में सोढ़ी की पत्नी और रोशन भाभी के नाम से मशहूर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल रियल लाइफ में एक पारसी महिला हैं. लेकिन उनके  रियल लाइफ पार्टनर मयूर ऊर्फ बॉबी बंसीवाल हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है.

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइंस डे पर अमिताभ ने दिया पत्नी जया को यह खास तोहफा ! 

[amazon_link asins=’B0798RL6N8,B06XC6RDGF,B0798R8557,B079N5JSKH’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’4e59ed00-122b-11e8-880b-15269bec0cec’]