क्या अंकिता लोखंडे को कोर्ट...

क्या अंकिता लोखंडे को कोर्ट में घसीटेंगी रिया चक्रवर्ती? (Reality Check: Rhea Chakraborty All Set To Take Legal Action Against Ankita Lokhande?)

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में ज़मानत तो मिल चुकी है लेकिन उनका ग़ुस्सा कम नहीं हुआ और माना जा रहा है वो अब किसी को छोड़ने के मूड में नहीं हैं. ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि जिन जिन लोगों ने रिया के ख़िलाफ़ बयानबाज़ी की है उन सबकी मुसीबतें बढ़नेवाली हैं.

रिया के जेल से बाहर आते ही उनके वकील सतीश मानश‍िंदे ने साफ़ कर दिया है कि जिन्होंने भी रिया को बदनाम करने की कोशिश की है उन सबके ख़िलाफ़ रिया अब क़ानूनी कार्रवाई करेंगी. बस इस ख़बर के बाद ही यह अटकलें लगनी शुरू हो गईं कि रिया अब अंकिता को भी कोर्ट में घसीटेंगी क्योंकि अंकिता ने भी रिया के ख़िलाफ़ काफ़ी बयान दिए थे.

हालाँकि इस बारे में रिया और उनके वकील की तरफ़ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही अंकिता की तरफ़ से कुछ कहा गया है. लेकिन यह सच है कि सुशांत की संदिग्ध मौत मामले में अंकिता ने रिया पर कई सवाल खड़े किए थे फिर वो चाहे सुशांत के डिप्रेशन को लेकर हों या ड्रग्स पर. अंकिता ने रिया की भूमिका को संदिग्ध बताया था, अब देखते हैं कि लगभग एक महीने बाद जेल से बेल पर रिहा हुई रिया क्या अंकिता पर लीगल एक्शन लेंगी या नहीं.

अफ़वाह भी हो सकती है इस तरह की ख़बरें…

जी हां, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस तरह की बातों में कोई सच्चाई नहीं है और यह महज़ अफ़वाह है, क्योंकि ऐसी कोई बात किसी ने भी आधिकारिक तौर पर नहीं कही तो इन अटकलों का कोई मतलब नहीं निकलता… बहरहाल फिर भी लोगों को रिया के अगले क़दम का इंतज़ार तो है!

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने कन्फर्म की शादी की डेट, 1 दिसंबर को मंदिर में लेंगे गर्लफ्रेंड श्वेता संग सात फेरे (Aditya Narayan CONFIRMS His Wedding Date, Singer To Get MARRIED To Shweta Agarwal On 1st December)