रील राधा और कृष्णा रियल लाइफ में भी पार्टनर? (Reel Radha And Krishna Couple In Real Life Too?)

ग्लैमर वर्ल्ड में पर्दे पर पार्टनर का किरदार निभाते-निभाते सचमुच में प्यार हो जाना बहुत कॉमन है. हमें अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां सुनने में आया है कि हाल ही में शुरू हुआ सिद्धार्थ कुमार तिवारी (Siddharth Kumar Tiwari) के धार्मिक सीरियल (Serial) राधाकृष्ण (Radhakrishna) में कृष्ण और राधा की भूमिका निभा रहे सुमेध मुदगलकर (Sumedh Mudgalkar) और मल्लिका सिंह (Mallika Singh) को एक-दूसरे से प्यार (Love) हो गया है.

Reel Radha And Krishna Couple

यूनिट से मिली ख़बरों के अनुसार, सेट पर सुमेध और मल्लिका एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते. वे एक-दूसरे का शॉट खत्म होने तक इंतजार करते हैं और बाद में एक साथ मेकअप रूम में जाते हैं. लंच ब्रेक्स के दौरान भी वे एक साथ रहते हैं.

Radha And Krishna Couple

हालांकि इस बारे में पूछे जाने पर सुमेध ने कपल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि,”ऐसा कुछ नहीं है, हम दोनों कपल नहीं हैं. हम एक साथ काम करते हैं इसलिए हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. जो समय के साथ और गहरी होती जा रही है. हम पांच महीने से एक साथ शूट कर रहे हैं. हम अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं. जहां तक लंच की बात है तो सिर्फ हम दोनों ही एक साथ नहीं खाते. हमारे ग्रुप में बंसत (बलराम का रोल करनेवाले) भी है. मल्लिका की मां हमारे लिए घर से खाना बनाकर भेजती है. मेरे पापा भी जब सेट पर आते हैं तो उसके लिए खाना लाते हैं.”

Sudheer Mudgalkar

Mallika Singh

मल्लिका ने भी अफेयर की ख़बरों से इंकार करते हुए कहा कि ये महज अफवाह है. साथ में काम करते-करते हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. आगे क्या होता है, इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं है.

ये भी पढ़ेंः ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम ने दिया बेटे को जन्म (Bhabiji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon Blessed With A Baby Boy)