टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की शादी खतरे में (Ridhi Dogra And Raqesh Bapat’s 7-Year Old Marriage To End?)

सुनने में आ रहा है कि टीवी कपल रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की 7 साल पुरानी शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई है. खबरों की मानें तो रिद्धि अब राकेश के साथ नहीं रहती हैं. रिद्धि डोगरा की क़रीबी दोस्त सरगुन मेहता से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया, जबकि टीवी स्टार और रिद्धि बेस्टफ्रेंड आशा नेगी ने अपना स्टेटमेंट ही बदल दिया.

Ridhi Dogra And Raqesh Bapat

 Ridhi Dogra And Raqesh Bapat
एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी ख़बर के अनुसार, रिद्धि और राकेश की शादी टूटने के कगार पर पहुंच चुकी है. जब इस बारे में पता लगाने के लिए जब राकेश बापट से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया, जबकि रिद्धि इस बात का सही तरीक़े से जबाव नहीं दे पाईं और नाराज़ होकर फोन काट दिया.
Ridhi Dogra And Raqesh Bapat
जब इस बारे में रिद्धि की अच्छी फ्रेंड आशा नेगी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,”सॉरी मैं इस बारे में कमेंट नहीं कर सकती. रिद्धि मेरी बेस्टफ्रेंड है.” जब उनसे यह जानने की कोशिश की गई कि क्या उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है तो उन्होंने कहा कि मैं रिद्धि की दोस्त हूं. मुझे उसके बारे में हर बात पता होती है, लेकिन मैं इसपर कमेंट नहीं करना चाहती, पर उन्होंने तुरंत यह भी कहा कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है.
Ridhi Dogra
जब शरगुन मेहता से इस बारे में जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि,” मैं इस बारे में बिना उनके परमिशन के कुछ नहीं बोल सकती. यह रिद्धि का पर्सनल मैटर है और वो नहीं चाहेगी कि इसके बारे में  इस तरह बात की जाए. हम रिद्धि से बात करने के बाद ही इस बारे में किसी से डिस्कस करेंगे. इससे ज़्यादा मैं कुछ नहीं
कह सकती.”
Ridhi Dogra And Raqesh Bapat
इस ख़बर की पुष्टि के लिए जब रिद्धि को फोन लगाया तो पूरी बात धैर्यपूर्वक सुनने के बाद उन्होंने कहा, आय एम सॉरी, आय हैव टू…यह कहकर उन्होंने फोन काट किया. बाद में मैसेज का रिप्लाई देते हुए उन्होंने कहा कि किसी को उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है.
ये भी पढ़ेंः इस तारीख़ को होगी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी ( Mukesh Ambani Son is Getting Married On This Date)

.