कॉफी विद करण में आने के लिए रणबी...

कॉफी विद करण में आने के लिए रणबीर ने रखी इतनी बड़ी शर्त, कि करण जोहर ने कर दिया इनकार (Ranbir Made Such A Big Condition To Come On Cofee With Karan, That Karan Johar Refused)

करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन फिर से तैयार है. इस शो में एक बार फिर बॉलीवुड के कई सेलेब्स करण के साथ कॉफी पर चर्चा करने वाले हैं. चूंकि ये शो कई साल के ब्रेक के बाद आ रहा है तो इसमें बी टाउन के टॉप सेलेब्स के आने को लेकर फैंस इंतजार में थे, जिसमें से रणबीर कपूर का इस शो पर आना भी फैंस की उम्मीदों में से एक था, लेकिन फैंस का दिल टूटने वाला है क्योंकि रणबीर ने इस शो में आने के लिए साफ इंकार कर दिया है और जो वजह सामने आई है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर को लगा विवादों से डर – सभी जानते हैं कि जब जब करण का शो ‘कॉफी विद करण’ आया है. सेलेब्स के बयान और शो में खोले गए कई राज विवादित बन गए हैं. ऐसे में सेलेब्स ट्रोलिंग का शिकार होते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबूर कपूर नहीं चाहते कि वो इस बार शो में आएं और उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल जाए जो बाद में कंट्रोवर्सी क्रिएट कर दे. इसलिए उन्होंने इस शो के इन्विटेशन को रिजेक्ट कर दिया है. इस बात का खुलासा खुद करण ने एक इंटरव्यू में किया है. करण जौहर ने कहा, “रणबीर ने मुझसे कहा कि मैं नहीं आ रहा हूं. वो मेरे करीबी दोस्त हैं. उन्होंने मुझसे कहा, अगर मैं कुछ कहता हूं, तो कुछ गड़बड़ हो जाएगा, इसलिए मैं नहीं आ रहा हूं.’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खैर वजह जो भी हो लेकिन इतना तो जरूर है कि रणबीर के फैंस इस बार उनके इस शो में ना आने से बेहद निराश होंगे.

ये भी पढ़ें: ‘झलक दिखला जा’ में पार्टिसिपेट करना चाहते थे मनीष पॉल, पर मेकर्स ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट (Manish Paul Wanted To Participate In ‘Jhalak Dikhla Jaa’, But The Makers Rejected Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर की शर्त ने करण को दिया झटका – साथ ही करण ने ये भी बताया कि रणबीर आने के लिए राजी भी हो गए थे लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी थी, जिसे सुनकर मेरे होश उड़ गए थे. उन्होंने कहा ‘आप मुझे उतनी फीस दो, जितना आपको शो में मिल रहा है, फिर मैं आऊंगा.’ मैंने कहा ‘मैं आपको क्यों पे करूं? मैं आपको नहीं दे रहा इतनी फीस.” साथ ही करण ने कहा कि वो रणबीर के आने पर बुरा नहीं मान रहे. उनका कहना था कि मैं उनके शो में ना आने के फैसले का सम्मान करता हूं. सिर्फ इसलिए कि, वो मेरे दोस्त हैं, उन्हें शो में आना चाहिए ऐसा नहीं है. जो कोई भी आना चाहता है, उन्हें ही आना चाहिए.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर किया था रणबीर के साथ अपना रिश्ता उजागर – सभी जानते हैं कि करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं. आलिया और रणबीर की शादी में उन्होंने कई ऐसे फर्ज निभाए थे जो एक पिता निभाता है. वो इस शादी को लेकर इतने खुश और इमोशनल थे की उन्होंने अपनी फीलिंग्स को बयां करते हुए रणबीर को अपना दामाद बताया था.

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की इन खासियतों से युवा पीढ़ी ले सकती है प्रेरणा, खुद को इस तरह से रखते हैं फिट (Young Generation Can Take Inspiration From These Specialties Of Anil Kapoor)

करण जौहर ने आलिया और रणबीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘ये ऐसे दिन हैं, जिनके लिए हम जीते हैं. जहां फैमिली, प्यार और इमोशंस का सबसे सुंदर मिक्स्चर है. मेरे दिल में ढेर सारा प्यार है. मेरी डार्लिंग आलिया ये लाइफ का बहुत ही खूबसूरत स्टेप है. मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ रहेगा. रणबीर, आई लव यू. अभी और हमेशा. अब तुम मेरे दामाद हो. बधाई हो. ढेर सारी खुशियां.’

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई के इस इलाके में घूमते थे वरुण धवन, जीते थे एकदम सिंपल लाइफ (Varun Dhawan Used To Roam In This Area Of Mumbai With Girlfriend, Used To Live A Simple Life)

×