रिया ने जल्दीबाजी में की शादी, क्या वे प्रेग्नेंट हैं? (Riya Sen Gets Married To Shivam Tiwari In Hush Hush)

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन में पुणे में अपने ब्वॉय फ्रेंड शिवम तिवारी से शादी रचा ली. दो-तीन पहले ही पता चला था कि रिया सेन शिवम तिवारी के साथ इंगेज्ड हैं और दोनों जल्द ही शादी करनेवाले हैं. और अब ख़बर आ रही है कि दोनों ने शादी कर ली है. रिया ने जल्दीबाज़ी में स़िर्फ परिवार व ख़ास दोस्तों की उपस्थिति में शिवम तिवारी के साथ बुधवार को ब्याह रचाया.

सुनने में आ रहा है कि रिया ने इतनी जल्दीबाज़ी में शिवम से इसलिए शादी की क्योंकि वे उनके बच्चे की मां बननेवाली हैं.  उनकी बहन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया की शादी की पिक्चर्स शेयर की हैंं.

A post shared by Raima Sen ✅ (@raimasen) on

रिया का इंस्टाग्राम अकाउंट उसके व शिवम के पिक्चर्स से भरे हुआ है, जिसके कारण उनके व शिवम के अफेयर बात होने लगी. काफी समय से रिया बॉलीवुड फिल्मों में नहीं दिखी हैं, हालांकि वे बंगाली फिल्मों में काफ़ी सक्रिय हैं. इन दिनों रिया एकता कपूर के वेब सीरीज़ रागिनी एमएमएस 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. रिया स्टाइल, झंकार बीट्स व अपना सपना मनी मनी जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने तमिल फिल्मों में भी भाग्य आज़माया है. रिया की आखिरी फिल्म अग्निदेव चटर्जी की बंगाली फिल्म डार्क चॉकलेट थी. जिसमें उनका किरदार कुछ हद तक शीना बोरा से प्रेरित था.
अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए एक अख़बार में मुनमुन सेन ने कहा था कि रिया हाई मेंटेनेंस हैं और उन्हें एक ऐसा लड़का चाहिए जो पैसे वाला हो व देखने में भी अच्छा हो. आपको बता दें कि रिया ने जॉन अब्राहम व अस्मित पटेल को डेट किया है.

ये भी पढ़ेंःWedding Bells! रिया सेन जल्द कर सकती हैं शादी, देखिए किससे कर रही हैं शादी

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.