रोडीज़ फेम प्रिंस नरूला और य...

रोडीज़ फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को हुआ डेंगू, किया अस्पताल में भर्ती (Roadies Fame Prince Narula And Wife Yuvika Chaudhary Hospitalised After Suffering From Dengue)

टीवी के पॉप्युलर कपल प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर है कि उन्हें डेंगू हो गया है. कुछ दिन पहले पता चला थी कि उनकी तबियत में सुधार हो रहा है, लेकिन अब लगता है कि प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी की तबियत ज्यादा ही बिगड़ गई है, जिसकी वजह से चंडीगढ़ के एक अस्पताल में उन्हें दाखिल कराना पड़ा.

एक्टर प्रिंस नरूला ने अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी युविका चौधरी को गले लगाते  हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, साथ में फैंस से अपील मास्क और सुरक्षित रहने की अपील भी की है. 

तस्वीर के साथ कैप्शन दिया- हमें वायरल हो गया है, पर हम जल्दी ठीक हो जाएंगे, लेकिन मैं एक अहम बात आपको बताना चाहता हूं आप लोगों में से जो चंडीगढ़ या मोहाली में रहते है,  वो मास्क जरूर  लगाएं. इस समय यह वायरस हवा एक जरिये काफी तेज़ी से फैल रहा है. मेरी आप लोगो से गुजारिश है कि प्लीज  मास्क  लगा कर रखें और बाहर का खाना न खाएं.

युविका चौधरी ने अपने पति प्रिंस नरूला के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है. पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- मेरे पास शब्द नहीं हैं हर एक की लवली विशेज़ का धन्यवाद करने के लिए.. इस बार हम लोगों ने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया, क्योंकि हमें डेंगू का पता चला. थैंक गॉड हमें कोरोना नहीं है. जल्द ही हम ठीक हो जाएंगे. आप सब लोगों के आशीर्वाद से. इस बीमारी में भी मेरे पार्टनर को हैप्पी एनीवर्सरी”

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी दोनों हो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके फैन फॉलोइंग  काफी जबर्दस्त  है. बिग बॉस 9 और रोडीज़ के विनर रह चुके प्रिंस नरूला को फैंस  काफी पसंद करते हैं. प्रिंस भी अपने फैंस से जुड़ने  का कोई न कोई बहाना ढूंढते रहते हैं, इसलिए टाइम तो टाइम उन्हें अपने से जुडी अपडेटस फंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि 12 अक्टूबर को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी की दूसरी सालगिरह थी, जिसे उन्होंने अपने करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट किया था.

और भी पढ़ें: ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी के पिता का हार्ट अटैक से निधन! (Naagin-3 Fame Pearl V Puri’s Father Dies Of Heart Attack)