रूबीना को सफेद बंदरिया, अभि...

रूबीना को सफेद बंदरिया, अभिनव को नल्ला कहनेवाले राहुल वैद्य को रूबी की बहन ज्योतिका का जवाब, बोलीं पप्पू को मम्मी की याद आई तो घर भाग गया! (Rubina Dilaik’s Sister Jyotika Slams Rahul Vaidya And Calls Him Pappu For Calling Abhinav Shukla Nalla)

बिग बॉस घर कम और जंग का मैदान या कुश्ती का अखाड़ा ज़्यादा नज़र आने लगा है. लोगों की ज़ुबानी जंग अब तेज़ होने लगी और घरवाले ही नहीं उनके बाहर बैठे दोस्त व रिश्तेदार भी इस लड़ाई में कूद पड़े. पहले निक्की तंबोली की मम्मी कश्मीरा शाह पर भड़कीं और उन्होंने कहा कि अगर कश्मीरा ने सही समय पर शादी की होती तो निक्की जितनी उनकी बेटी होती लेकिन कश्मीरा को देख लगयर नहीं उनमें मम्मी वाले गुण हैं. निक्की की मम्मी ने ये सब इसलिए कहा था क्योंकि टास्क के दौरान कश्मीरा ने निक्की को काट लिया था और हाथापाई भी हुई थी दोनों के बीच.

इन सबके अलावा एक बंदा ऐसा है जो है तो सभी का पसंदीदा और उसके गेम की भी सब तारीफ़ करते हैं लेकिन उस पर ये भी आरोप लगते आए हैं कि वो महिलाओं की इज़्ज़त नहीं करता. वो जिस तरह के शब्द इस्तेमाल करता है वो नागवार गुज़रते हैं, जी हां, राहुल वैद्य वैसे तो काफ़ी स्मार्ट प्लयेर हैं लेकिन रूबीना के लिए वो कभी सफ़ेद बंदरिया, कभी किसी को टॉमी यानी कुत्ता तक कह देते हैं. पहले वो एजाज़ खान के पीछे पड़े थे और उनको हल्का आदमी और हल्के हल्के कहकर चिढ़ाते थे पर हाल ही में वो अभिनव शुक्ला के पीछे पड़ गए क्योंकि अभिनव रूबीना की तरफ़दारी करते हैं तो राहुल उनको नल्ला, नल्ला कहकर चिढ़ाते हैं.

Rahul Vaidya


ये बात अभिनव की साली साहिबा ज्योतिका दिलैक को बेहद बुरी लगी और उन्होंने ट्वीट के बाद ट्वीट कर कर के राहुल की क्लास लगा दी. ज्योतिका ने कहा कि ये शो महज़ एंटरटेनमेंट के लिए ही नहीं बल्कि अपना व्यक्तित्व दर्शाने का भी है और अभिनव शुक्ला का व्यक्तित्व काफ़ी शानदार और लुभावना है… इसके बाद उन्होंने राहुल पर शो छोड़ के भागने को लेकर भी आरोप लगाए कि पप्पू को मम्मी की याद आ गई तो घर भाग गया तो किस मुंह से दूसरों को नल्ला बोल रहा है.

Jyotika Dilaik
Rubina Dilaik and Abhinav Shukla

ज्योतिका ने अभिनव के लिए आगे कहा कि अभिनव एक ही बार में शो में इतना आगे तक आ गए यानी वो एक बार भी बाहर माहिर हुए तो इतना आसान नहीं है कि कोई भी मज़ाक़ मज़ाक़ में इतना आगे पहुंच जाए. इतना घमंड ठीक नहीं कि आप खुद को राजा समझो और दूसरों को ख़ाक!

Abhinav Shukla

हालाँकि राहुल की गर्लफ़्रेंड दिशा परमार ने ज्योतिका के आरोपों पर जवाब दिया और उन्होंने भी ट्विटर का ही सहारा लिया. दिशा ने कहा कि नकारात्मक लोगों को आप जितना काम जवाब दोगे आपकी ज़िंदगी में उतनी हाई शांति रहेगी!

यह भी पढ़ें: बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद लगातार ट्रोल हो रही अंकिता लोखंडे ने दिया लोगों को जवाब, कहा- कुछ बातों का जवाब सिर्फ़ खामोशी होती है… (Ankita Lokhande Gives A Classy Reply To Trolls Who Criticized Her For Celebrating Her Birthday)