सोशल मीडिया पर उड़ी बीजेपी स...

सोशल मीडिया पर उड़ी बीजेपी सांसद किरण खेर के निधन की झूठी अफवाह को अनुपम खेर ने किया खारिज, शेयर की किरण खेर की लेटेस्ट फोटो (Rumors Of Kirron Kher Death On Social Media, Anupam Kher Dismisses Rumour, Shares Her Latest Photo)

सोशल मीडिया पर सिंगर लकी अली के निधन के बाद अब लोकप्रिय एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर की मौत की अफवाह उड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर किरण खेर को लेकर जिस तरह की अफवाह फैल रही हैं, वे बहुत हैरान कर देने वाली हैं. बता दें कि इसी साल की शुरुआत में एक्ट्रेस किरण खेर का ब्लड कैंसर डायग्नोस हुआ था. किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने इस उनकी मौत की झूठी खबर को ख़ारिज किया है और लोगों से आग्रह किया है कि प्लीज इस नेगेटिव खबरें न फैलाएं.

सोशल मीडिया पर मशहूर बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर के निधन की खबर इंटरनेट पर तेज़ी से उड़ रही है, जिसके बाद से उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ सोशल मीडिया पर उमड़ने लगी. किरण खेर के पति, पॉप्युलर एक्टर और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर ने अफवाह को झूठ बताया है.

Kirron Kher

अनुपम खेर ने  बताया है कि उनकी पत्नी, एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद ठीक हैं और उन्होंने शुक्रवार को कोविड-19 का दूसरा डोज़ भी लगवा लिया है. एक्टर अनुपम खेर ने लोगों से कहा है कि प्लीज इस तरह की फेक न्यूज़ न फैलाएं.

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ”किरण खेर की हेल्थ के बारे में जो झूठी अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ रही है,  वे सब फेक हैं.  वे पूरी तरह स्वस्थ हैं. यहां  तक कि उन्होंने आज दोपहर को COVID का सेकंड डोज़ भी ले लिया है. मैं  आप सभी से गुजारिश करता हूं कि  कि प्लीज ऐसी नेगेटिव अफवाहें ना उड़ाएं. धन्यवाद सुरक्षित रहें.” अनुपम खेर का ये ट्वीट काफी चर्चा में है और लोगों को ऐसा ना करने के लिए बोल रहे है.

पहले अनुपम खेर ने और बाद में उनके बेटे सिकंदर खेर ने ट्विटर स्टेटमेंट शेयर करते हुए किरण के कैंसर के बारे  में बताया था. स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था, “किरण को मल्टीपल माएलोमा हुआ है.जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है. उनका इलाज  चल रहा है.  हमको विशवास है कि पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी. उनके फैंस उन्हें प्यार करते हैं.  हम बहुत सौभाग्यशाली है कि डॉक्टर्स  की एक टीम उनकी केयर कर रही हैं. वह हमेशा एक फाइटर रही हैं और चीजों को अपने ऊपर ले लेती हैं.’

किरण खेर निधन की खबर को  झूठ बताते हुए अनुपम ने  एक्ट्रेस की वैक्सीन लगवाते हुए एक फोटो भी शेयर की. इस तस्वीर में किरण के साथ अनुपम की मां भी नजर आ रही थी. इस दौरान किरण ने व्हाइट सूट और चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. 

Kirron Kher

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन लिखा,” हमने  कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है. हम सभी में से मम्मी सबसे ज्यादा बहादुर हैं. ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे काफी मदद मिली और शायद किरण, भाभी और भाई को भी. घर पर रहें और वैक्सीन जरूर लगवाएं.”

 और ही पढ़ें: एक्टर विराफ पटेल ने मंगेतर सलोनी खन्ना संग रचाई शादी, COVID-19 के कारण 3 दोस्तों की मौजूदगी में हुई कोर्ट में शादी (Actor Viraf Patell-Saloni Khanna Ties The Knot At Bandra Court)