किसकी तरह दिखते हैं सैफ-करी...

किसकी तरह दिखते हैं सैफ-करीना के न्यू बॉर्न बेबी बॉय, नाना रणधीर कपूर ने किया खुलासा (Saif-Kareena New Born Baby Looks Like Whom, Randhir Kapoor Reveals)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद नन्हे नवाब तैमूर अली खान अब बड़े भाई बन गए हैं. सैफ-करीना के बेटे के जन्म से पटौदी और कपूर खानदान में जश्न का माहौल है. सैफ-करीना के न्यू बॉर्न बेबी की खबरें भी मीडिया में छाई हुई हैं और उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस बीच नाना रणधीर कपूर ने खुलासा किया है कि सैफ-करीना का बेबी बॉय किसकी तरह दिखता है?

Randhir Kapoor
Photo Credit: Instagram

रणधीर कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में बेटी करीना के न्यू बॉर्न बेबी के लुक को लेकर खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि करीना का बेबी बॉय किसकी तरह दिखता है तो उन्होंने बताया कि मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही दिखते हैं, लेकिन सब कह रहे हैं कि न्यू बॉर्न बेबी बॉय अपने बड़े भाई तैमूर की तरह दिखता है. नाना रणधीर के इस बयान से तो यही लगता है कि सबसे छोटे नवाब अपने बड़े भाई तैमूर की तरह की बेहद क्यूट हैं. यह भी पढ़ें: करीना के दूसरे बेटे के जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी मीम्स, बड़े भाई तैमूर अली खान को लेकर यूजर्स ने कही ये बात (Funny Memes Goes Viral on Social Media After Birth of Kareena’s Second Son, Know What User Said About Taimur Ali Khan)

Randhir Kapoor
Photo Credit: Instagram

इसके साथ ही रणधीर ने बेटी करीना की सेहत की जानकारी देते हुए कहा कि बेबो और उनका बेबी बिल्कुल ठीक हैं, जबकि सैफ की खुशी को देखकर तो लगता है कि मानों वो चांद पर हैं. बताया जा रहा है कि करीना ने सी-सेक्शन डिलीवरी के ज़रिए अपने सेकेंड बेबी को जन्म दिया है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सैफ ने पिता बनने के बाद बताया था कि हमारे घर बेबी बॉय आया है, मां और बेबी दोनों स्वस्थ हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी 2021 के आसपास बताई थी.

Saif-Kareena
Photo Credit: Instagram

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि करीना के पहले बेटे का नाम तैमूर है और जब उन्होंने बेटे को यह नाम दिया था तब इसे लेकर जमकर विवाद भी हुआ था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस दौरान सैफ अली खान के दिमाग में अपने बेटे के लिए एक और नाम भी घूम रहा था? दरअसल, साल 2018 में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर के नाम के पीछे हुई कंट्रोवर्सी को शेयर करते हुए बताया था कि उनके अस्पताल जाने से एक रात पहले तक सैफ ने उनसे पूछा था कि क्या वह तैमूर नाम रखने को लेकर श्योर हैं.

Saif-Kareena
Photo Credit: Instagram

सैफ ने करीना को सुझाव दिया था कि वो अपने बच्चे का नाम ‘फैज़’ भी रख सकते हैं, क्योंकि उन्हें यह नाम ज्यादा रोमांटिक लगा, लेकिन करीना एकदम श्योर थीं कि अगर उन्हें बेटा हुआ तो वो उसका नाम ‘तैमूर’ रखेंगी. करीना की मानें तो तैमूर का मतलब ‘लोहा’ होता है और वो अपने बेटे को फाइटर बनाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा. वहीं अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर कुछ समय पहले करीना ने कहा था कि उन्होंने और पति सैफ ने फिलहाल इस बारे में सोचा नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा था कि वो आखिर तक इसे छोड़ना चाहते हैं और फिर बेबी के जन्म के बाद सभी को सरप्राइज़ देंगे. यह भी पढ़ें: करीना-सैफ़ के दूसरे बेटे के जन्म के साथ ही ट्विटर पर छिड़ी नाम रखने की जंग, किसी ने कहा बाबर, तो कोई बोला ख़िलजी और चंद मिनटों में औरंगज़ेब करने लगा ट्रेंड! (Aurangzeb, Babar Trends On Twitter After Kareena-Saif Welcome Their Second Child)

Saif-Kareena Family
Photo Credit: Instagram
Kareena Kappor
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में शादी की. शादी के करीब 4 साल बाद करीना और सैफ पैरेंट्स बने थे और उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा. तैमूर के जन्म के करीब 4 साल बाद करीना दूसरी बार मां बनी हैं. हालांकि उन्होंने 12 अगस्त 2020 को दूसरी बार अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को फैन्स के साथ शेयर की थी. सैफ और करीना ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. शुभकामनाओं और सहयोग के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का बहुत-बहुत शुक्रिया.