Awesome: सलमान ख़ान की स्पेशल फैन ने पैरों से बनाई उनकी पेंटिंग, देखें वीडियो (Salman Khan’s Fan Girl Paints Him On Canvas With Her Foot, Actor Pens An Overwhelming Note Thanking Her)

हमने बहुत बार देखा है कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को खुश करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. शाहरुख ख़ान, आमिर ख़ान, अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान ख़ान तक…किसी न किसी सुपरस्टार के फैन्स (Fans) अपनी हरकतों के लिए हेडलाइन में बने रहते हैं. आजकल भाईजान यानी सलमान ख़ान (Salman Khan) की एक ऐसी फैन सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लेकिन सलमान खान की यह फैन आम लोगों से थोड़ी अलग है. जी हां, वो स्पेशल चाइल्ड है और उसमें अपने पैरों से सलमान खान की पेंटिंग बनाई है.

Salman Khan's Fan Girl

सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा हैं, गॉड ब्लेस..मैं तुम्हारा प्यार तो नहीं लौटा सकता, लेकिन मेरी दुआएं और प्यार तुम्हारे साथ हैं. वीडियो में वो लड़की पैरों से सलमान की पेंटिंग बना रही है और साथ ही सलमान की फिल्म का गाना, तेरी चुनरियां दिल ले गई सुन रही है. आप भी देखिए वी़डियो….

खैर ऐसा पहली बार नहीं है जब भाईजान के फैन ने अपने पसंदीदा स्टार को खुश करने के लिए कुछ अनोखा किया है. लेकिन अच्छी बात है कि आजकल सेलेब्रिटीज़ भी फैन्स के प्यार को स्वीकारने और उसे शेयर करने में देरी नहीं करते. काम की बात करें तो सलमान ख़ान इन दिनों दंबग 3 की शूटिंग में व्यस्च हैं. जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आनेवाली है. आपको यह भी बता दें कि दंबग 3 में महेश मांजरेकर की बेटी साई भी सलमान ख़ान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, साई सलमान की प्रेमिका की भूमिका में दिखेंगी और उनका रोल मुख्यत प्रीक्वल में होगा.”

ये भी पढ़ेंः  कैंसर से अपनी जंग के बारे ऋषि कपूर ने कहा ये ( Rishi Kapoor Opens Up On His Battle Against Cancer)