दुल्हन के लाल जोड़े में पति...

दुल्हन के लाल जोड़े में पति संग दिखाई दीं सना खान, कहा ‘अल्ला के वास्ते की शादी’ (Sana Khan shares first wedding photo with husband, says married for the sake of Allah)

सना खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने इस्लाम के लिए ग्लैमर वर्ल्ड को गुडबाय कह दिया था, इसके बाद कल यानी 20 नवम्बर को मौलाना मुफ़्ती अनस के साथ शादी करके वो चर्चा में हैं.अब शादी के बाद उन्होंने अपना पहला पोस्ट किया है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फ़ोटो के साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने मुफ़्ती अनस से निकाह क्यों किया.

सना ने लिखा, अल्ला के वास्ते की शादी

Sana Khan

फ़ोटो शेयर करने के साथ ही सना ने एक पोस्ट लिखकर ये बताया कि उन्होंने शादी का फैसला क्यों किया, उन्होंने बताया कि, ‘अल्लाह की खातिर एक-दूसरे को प्यार किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की, अल्लाह हमें इस दुनिया में साथ रखे. जन्नत में भी साथ रखे.’ इसके साथ ही सना ने हैशटेग के जरिए शादी की तारीख भी बताई. सना ने 20 नवंबर को शादी की है.

Sana Khan

बता दें कि सना के निकाह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उनकी शादी की न्यूज़ सामने आई. शुक्रवार को हुए सना के निकाह का बीते दिन एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सना सफेद रंग के कपड़े पहने हुई थीं. साथ ही उनके पति मुफ्ती अनस भी सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए ही नजर आए थे. और अब सना ने शादी के बाद की तस्वीर पोस्ट की है.

Sana Khan

फ़ोटो में सना लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं मौलाना मुफ्ती अनस सफेद रंग की शेरवानी पहने हुए हैं. सना के हाथों में मेहंदी लगी है, जिसका रंग भी गहरा चढ़ा है.