पति के साथ वीडियो वायरल होने पर सानिया मिर्ज़ा ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब (Sania Mirza Angrily Responds To The Trolls After Her Video With Husband Shoaib Malik Goes Viral)

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग (Trolling) बहुत सामान्य बात हो गई है. ऐसा कोई क्रिकेटर या सेलेब्रिटी नहीं है, जो ट्रोलिंग से बचा हो. अक्सर सुनने में आता है कि कोई न कोई सेलेब्रिटी किसी न किसी कारण से ट्रोल हो ही जाता है. बॉडी शेमिंग से लेकर कपड़ों और बच्चों तक, सोशल मीडिया पर यूज़र्स किसी भी बात को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. ट्रोलिंग के इस कड़ी में सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) का नाम जुड़ गया. वे ट्रोलिंग की ताज़ा शिकार है.

Sania Mirza With Husband Shoaib Malik

सानिया मिर्ज़ा रविवार को इंडिया पाकिस्तान मैच से पहले अपने पति शोएब मलिक और दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ हुक्का बार में गई थीं. वहां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक पत्रकार ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के शोएब मलिक आधी रात को इंडिया पाकिस्तान के महत्वपूर्ण मैच के कुछ घंटे पहले शीशा कैफे में बर्गर और डेज़र्ट का आनंद लेते हुए. कोई आश्चर्य की बात नहीं कि जो उन्होंने इतना खराब प्रदर्शन किया. इन्हें शर्म आनी चाहिए. इनमें से एक-एक को.

 

यह वीडियो पोस्ट होते हुए फैंस व आम लोगों ने शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि यानी पाकिस्तानियों को हराने में सानिया मैम का हाथ था. एक ने लिखा कि इन बेगैरतों से यही उम्मीद थी. एक यूज़र ने लिखा कि अब इन्हें हटाकर यंग क्रिकेटर्स को मौक़ा देना चाहिए. इसी तरह के कई भद्दे-भद्दे मैसेज लोगों ने किए.

Sania Mirza With Husband Shoaib Malik
इस पर शोएब मलिक की पत्नी और जानी-मानी टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हुए लिखा कि यह वीडियो बिना हमारी अनुमति लिए हुए शूट किया गया है. जो हमारी प्राइवेसी का उल्लंधन है, जबकि हमारे साथ हमारा बच्चा भी था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह कोई आउटिंग नहीं बल्कि डिनर था. क्या मैच हारने के बाद लोगों को खाना खाने का भी हक़ नहीं है. मूर्ख लोगों. अगली बार कुछ दूसरा ट्राई करना.

Sania Mirza With Shoaib Malik

सानिया और शोएब मलिक को इससे पहले कई बार सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है. यहां तक कि जब उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया था तभी को सभी ने उनकी आलोचना की थी, क्योंकि सानिया भारतीय हैं और शोएब पाकिस्तानी. इस बारे में बात करते हुए सानिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बहुत से लोग सालों डेट करने के बाद शादी करते हैं और शादी करते ही उनकी शादी टूट जाती है. ऐसा हर जगह होता है. कुछ लोग कुछ महीने डेट करने के बाद ही शादी कर लेते हैं. मैं ऐसे कई लोगों को जानती हूं. यह तो किस्मत की बात है. हम खुशनसीब हैं कि हम एक-दूसरे को मिले और तुरंत शादी करने का फैसला कर लिया. सानिया ने आगे कहा कि इंडियन या पाकिस्तानी का टैग का उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. हम जैसे पब्लिक फिगर के लिए टैग बहुत सामान्य बात है. मैं अपने देश, अपने परिवार और अपने लिए खेलती हूं और मेरे पति भी. हमें अपनी ज़िम्मेदारियों का एहसास है, इसलिए ऐसे टैग्स को हम ज़्यादा महत्व नहीं देते. ”

ये भी पढ़ेंः Interesting: एक्टर विक्रांत मेसी से मिलने के लिए मंडप से भागी दुल्हन, पढ़िए पूरा मामला (Runaway Bride Gatecrashes Vikrant Massey’s Film Set, Demands To Meet Actor)