शादी के बाद संकेत भोसले ने सुगंध...

शादी के बाद संकेत भोसले ने सुगंधा मिश्रा को कहा ‘मिसेज भोसले’ तो पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन (Sanket Bhosale calls his wife Sugandha Mishra as ‘Mrs Bhosale After Marriage, She Reacts Like This)

‘द कपिल शर्मा शो’ की मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी हो चुकी है और कपल ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत कर ली है. शादी के बाद यह कपल छोटी-छोटी चीजों को सेलिब्रेट कर रहा है. सुगंधा और संकेत की वरमाला सेरेमनी, हल्दी, मेहंदी और संगीत की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं शादी के बाद संकेत भोसले ने अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुगंधा मिश्रा को ‘मिसेज भोसले’ कहा, जिसे सुनने के बाद पत्नी ने जो रिएक्शन दिया वो देखने लायक है.

Sanket Bhosale and Sugandha Mishra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sanket Bhosale and Sugandha Mishra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, संकेत भोसले ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी सुगंधा मिश्रा को ‘मिसेज भोसले’ कहकर पुकारते हैं, जिसे सुनकर सुगंधा खुशी से मुस्कुराने लगती हैं. इस पोस्ट के साथ संकेत ने कैप्शन लिखा- ‘और फिर मिसेज भोसले आईं.’ इस वीडियो में सुगंधा के चहरे पर मिसेज भोसले बनने की खुशी साफ तौर पर झलक रही है. यह भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की खूबसूरत फोटो आई सामने, एक-दूजे को वरमाला पहनाते आए नज़र (Sugandha Mishra and Sanket Bhosale Shares First Pic of Their Varmala Ceremony)

इस वीडियो के अलावा संकेत ने अपनी शादी की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें से कुछ देखी हैं तो कुछ अनदेखी. उनकी शादी समारोह की रस्मों की खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इससे पहले सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की वरमाला सेरेमनी की बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने आई थी, जिसके साथ कपल ने क्यूटनेस से भरा कैप्शन लिखा था. सुगंधा और संकेत ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से वरमाला सेरेमनी की तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक-दूजे को वरमाना पहनाते नज़र आए. इस तस्वीर के साथ सुगंधा ने कैप्शन लिखा- ‘और इसी के साथ संकेत, तुम्हारी ज़िंदगी मेरे रूल्स.’ वहीं संकेत ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- ‘और इसी के साथ तीन नाम पूरे हुए, सुगंधा मिश्रा भोसले.’ यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने जालंधर में संकेत भोसले संग लिए सात फेरे, शादी की पहली तस्वीर हुई वायरल (‘The Kapil Sharma Show’ Actress Sugandha Mishra Ties The Knot With Sanket Bhosale In Jalandhar, Couple’s First Photo Viral On Internet)

गौरतलब है कि अपनी कॉमेडी से हंसाने-गुदगुदाने वाली सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने 26 अप्रैल को जालंधर में सात फेरे लिए हैं. उनकी शादी की सारी रस्में भी जालंधर में ही निभाई गईं. कपल की शादी में केवल खास मेहमान ही शामिल हुए थे. दरअसल, उन्होंने इस वर्तमान महामारी को देखते हुए मेहमानों का रैपिड एंटीजन टेस्ट भी करवाया.

×