सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की ...

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की खूबसूरत फोटो आई सामने, एक-दूजे को वरमाला पहनाते आए नज़र (Sugandha Mishra and Sanket Bhosale Shares First Pic of Their Varmala Ceremony)

‘द कपिल शर्मा’ शो में अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाली कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. 26 अप्रैल को दोनों ने सात फेरे लिए और अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत कर ली है. अब दोनों की शादी की खूबसूरत फोटो सामने आई है, जिसमें सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक-दूजे को वरमाला पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं. कपल ने अपनी मेहंदी और सगाई सेरेमनी की तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करने के बाद वरमाला समारोह की फोटो शेयर की है.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की वरमाला सेरेमनी से सामने आई यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है और इसके साथ कपल ने क्यूटनेस से भरा कैप्शन भी लिखा है. दरअसल, सुगंधा और संकेत ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से वरमाला सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूजे को वरमाना पहना रहे हैं. इस तस्वीर के साथ सुगंधा ने कैप्शन लिखा है- ‘और इसी के साथ संकेत, तुम्हारी ज़िंदगी मेरे रूल्स.’ वहीं संकेत ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘और इसी के साथ तीन नाम पूरे हुए, सुगंधा मिश्रा भोसले.’ यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने जालंधर में संकेत भोसले संग लिए सात फेरे, शादी की पहली तस्वीर हुई वायरल (‘The Kapil Sharma Show’ Actress Sugandha Mishra Ties The Knot With Sanket Bhosale In Jalandhar, Couple’s First Photo Viral On Internet)

तस्वीर में सुगंधा ने क्रीम कलर का ब्राइडल लहंगा और उसके साथ पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया है. दुल्हन बनी सुगंधा ब्राइडल आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं, जबकि लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी में संकेत भोसले काफी हैंडसम लग रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन बने संकेत और सुगंधा को देखकर यही कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हैं. सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की तस्वीर को देखने के बाद उनके तमाम चाहने वाले कपल को शादी की बधाइयां दे रहे हैं.

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी शादी की तस्वीर शेयर करने से पहले सुगंधा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में सुगंधा के हाथों में उनके पिया के नाम की मेहंदी दिखाई दे रही है. मेहंदी सेरेमनी के दौरान सुगंधा ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है और हैवी ज्वैलरी कैरी की है.

मेहंदी सेरेमनी के अलावा सुगंधा अपनी सगाई समारोह की फोटोज़ को भी फैन्स के साथ शेयर कर चुकी हैं. तस्वीर में सुगंधा येलो और पिंक कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नज़र आईं. वहीं अपनी सगाई में संकेत भी मैचिंग येलो कलर की शेरवानी में नज़र आए. बता दें कि दोनों की शादी की सारी रस्में जालंधर में निभाई गईं.

हाल ही में सुगंधा और संकेत ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करते हुए बताया कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज़ को फैन्स के साथ शेयर करके अपनी शादी की घोषणा की थी. यह भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले इस दिन लेंगे सात फेरे, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कराना होगा कोविड-19 टेस्ट (Sugandha Mishra and Sanket Bhosale Will Tie The Knot on This Day, Guests Will Have to Undergo COVID Test Before Attending The Wedding)

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sugandha Mishra and Sanket Bhosale
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताते हुए सुगंधा ने कहा कि मैंने अपनी शादी की ज्यादातर शॉपिंग ऑनलाइन कर ली है और आपको विश्वास नहीं होगा कि मैंने अपनी शादी के आउटफिट्स के लिए दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी. मेरे लिए यह मायने नहीं रखता है कि शादी सिर्फ 20 लोगों की मौजूदगी में हो रही है, लेकिन मैं अपनी शादी में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी. मैं ऑनलाइन शादी भी कर सकती हूं, बशर्ते लहंगा 10 किलो का होना चाहिए.

×