सारा अली खान मालदीव में भाई...

सारा अली खान मालदीव में भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ हॉलिडे मूड में हैं, सारा ने शेयर की ये खूबसूरत फोटोज़ (Sara Ali Khan Enjoying Vacation In Maldives, Sara Shares Pictures With Brother Ibrahim Ali Khan And Mother Amrita Singh)

बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान इस दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. सारा ने मालदीव वेकेशन से भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ ये पिक्चर्स शेयर की हैं. सारा अली खान मालदीव में भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं. सारा की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आप भी देखें सारा अली की फैमिली के साथ ये खूबसूरत पिक्चर्स.

Sara Ali Khan

सारा ने मालदीव वेकेशन से अपनी कुछ फैमिली पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सारा की ये पिक्चर्स उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सारा की ये पिक्चर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सारा इन फोटोज़ में अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ बहुत क्यूट नज़र आ रही हैं.

Sara Ali Khan

सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन से भाई इब्राहिम की फोटो शेयर करते हुए फोटो में कैप्शन लिखा है ‘भैया मेरे’.

Sara Ali Khan

इसी तरह सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन से मां अमृता सिंह के साथ फोटो शेयर करते हुए फोटो में कैप्शन लिखा है ‘बेस्ट मॉम’.

Sara Ali Khan

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में साइकलिंग करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है.

Sara Ali Khan

सारा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी और इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई पिक्चर्स देखकर मालूम हो रहा है की सारा मालदीव वेकेशन में फैमिली टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. सारा अली खान के फैन्स उनकी पिक्चर्स पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Sara Ali Khan

सारा अली खान की फिटनेस, स्टाइल और लुक्स के लाखों दीवाने हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ये बात मालूम है कि सारा अली खान पहले बहुत मोटी थी, इतनी मोटी कि आज कोई उनकी पुरानी फोटोज़ देख ले, तो उसे यकीन नहीं होगा कि ये वाकई सारा अली खान ही हैं. आज अगर सारा अली खान इतनी फिट और खूबसूरत नज़र आती हैं, तो इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. सारा अली खान के खुद को फैट से फिट बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. सारा अली खान ने अपनी डायट पर बहुत कंट्रोल करके और जिम में पसीना बहाकर ऐसी बॉडी पाई है. आज भी सारा अली खान अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और उनकी प्रेमिकाएं: बहुत लंबी है रणबीर कपूर की प्रेमिकाओं की लिस्ट (Ranbir Kapoor And His Love Affairs: Ranbir Kapoor Dated These 7 Bollywood Actresses)

Sara Ali Khan

सारा अली खान ने वजन घटाने के लिए न सिर्फ बैलेंस्ड डाइट ली, बल्कि इसके लिए उन्होंने फास्ट फूड खाना भी बंद कर दिया है. सारा खुद को फिट रखने के लिए प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट्स और विटामिन्स से भरपूर चीजों का सेवन करती हैं. डायटिंग के साथ ही सारा जिम में भी जमकर पसीना बहाती हैं. वजन घटाने के लिए सारा लगातार जिम जाती हैं. इसके साथ ही सारा योग और कत्थक डांस भी करती हैं. इतनी मेहनत के बाद ही सारा इतनी स्लिम और फिट हो पाई हैं.

Sara Ali Khan Her Brother