सारा अली खान ने भाई इब्राहि...

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम से कहा- ‘मैं हमेशा तुम्हें प्यार से खिलाती रहूंगी, परेशान भी ख़ूब करूंगी…’ देखें भाई बहन की अनदेखी तस्वीरें (Sara Ali Khan-… I promise to always feed you with pyaar, irritate you always…)

सारा का अपने छोटे भाई इब्राहिम से बेहद प्यार है. दोनों की बॉन्डिंग हमेशा दिखती है. दोनों कभी वेकेशन एंजॉय करते, साइकिलिंग-मूवी के लिए जाते, स्विमिंग करते… भाई-बहन का स्नेह-प्यार देखते ही बनता है. आज इब्राहिम के जन्मदिन पर सारा ने बड़े ही प्यारे अंदाज़ में इब्राहिम के साथ की ख़ूबसूरत फोटोज़ और वीडियो शेयर करके बधाई दी. जहां दोनों के साथ की स्विमिंग करते हुए, बैडमिंटन खेलते हुए, मज़ेदार फोटोज़, वीडियोज़ रहे.. वही बचपन के फोटो में भी उनका भाई को लेकर प्यार और दुलार दिखा. सारा अक्सर भाई के फोटो के साथ इमोशनल नोट लिखती रही हैं, कभी उन्हें अपना सच्चा दोस्त, हमदर्द बताती, तो कभी शुभचिंतक.
हाल ही में मालदीव में मां अमृता सिंह और इब्राहिम के साथ सारा ने ख़ूब मौज-मस्ती की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर ख़ूब धूम मचाया.
इब्राहिम को फुटबॉल से बेहद प्यार है, तो उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए सारा ने भाई के जन्मदिन पर फुटबॉल का केक बनवाया. चूंकि इब्राहिम चेल्सी ग्रुप के फैन हैं, सो सारा ने चेल्सी थीम पर ही केक बनवाया. इसके साथ उन्होंने लिखा- मेरे भाई को ढेर सारा प्यार!..
सारा का छोटे भाई के लिए प्यार सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर दिखता रहता है. कभी उनके साथ मस्ती करते, खेलते, फोटो शूट करते.. सच बेइंतहा प्यार है भाई-बहन में. पिता सैफ अली खान चाहते हैं कि इब्राहिम अपने आप को लाइमलाइट में ना रखें. वे रितिक रोशन की तरह बेटे की फिल्म में एंट्री करवाना चाहते हैं. सारा को तो वे अभी तक बच्ची और फनी ही समझते हैं. अक्षय कुमार और धनुष के साथ सारा की अतरंगी रे फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. .
आइए, भाई-बहन सारा और इब्राहिम के साथ बिताए ख़ूबसूरत अनदेखी तस्वीरों और वीडियो को देखते हैं…


यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने ऐसे याद किया बिग बॉस और सलमान खान को, शेयर किया ये फनी वीडियो (Rakhi Sawant Remembers Bigg Boss And Salman Khan, Shares Funny Video)