सारा अली का मदमस्त शायराना अंदाज़...

सारा अली का मदमस्त शायराना अंदाज़.. (Sara Ali Khan- Only from the heart can you touch the sky..)

सारा अली खान उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपनी हर बात को बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में रखती हैं. आए दिन वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज़िंदगी से जुड़े बेफिक्र अंदाज़ में ज़िंदगी का एक अलग ही फ़लसफ़ा  बयां करती रहती हैं. हाल ही में उनके ऐसे कई पोस्ट देखने को मिले, जिसमें उन्होंने दो लाइन में ही बहुत गहरी बातें कह दी थी. जो काफ़ी वायरल भी हुए थे. जैसे उन्होंने आज मालदीव के पाटिना में फ़ुर्सत के पल बिता रही हैं. वहीं पर उन्होंने वहां के बीच की ख़ूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक गहरी बात कह दी.

Sara Ali Khan

उनके अनुसार अगर दिल से हम चाहे तो आसमान को छू सकते हैं. वैसे भी सारा को सनसेट बहुत ही पसंद है. अक्सर सूर्यास्त की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब यहां पर उन्होंने कभी नारियल के पेड़ पर लेटे हुए, तो कभी सूर्यास्त में दिल का आकार में अपने हाथों से बनाकर अपने प्यार का इजहार करते, तो कहीं सूर्यास्त में योगासन करते हुए भी दिखाई दे रही हैं. यह तो लाजवाब है. सूरज को निहारते हुए वह योग कर रही हैं और सामने गहरे समंदर का किनारा. एक लाजवाब दृश्य,जो हर किसी को रोमांचित कर देगा. सारा अली खान को सूर्यास्त से कुछ ज़्यादा ही प्यार है, वे अक्सर सनराइज और सनसेट की प्यारी तस्वीरें यूं लगता है, जैसे किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने खिंची हो, ऐसी तस्वीरें खुद क्लिक करती रहती हैं और उन्होंने लिखा है कि उन्हें सुकून मिलता है योग करते हुए.

Sara Ali Khan

आज उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी मस्त खूबसूरत बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोग्राफ्स शेयर कीं. साथ ही बड़े ही ख़ूबसूरत अंदाज़ में यह कहा- ओनली फ्रॉम द हार्ट कैन यू टेल द स्काई…

Sara Ali Khan


पहली तस्वीर में टू पीस बिकनी में जो ऑरेंज-पिंक कलर की है, ब्लैक सनग्लास लगाते हुए एक टोकरीनुमा झूले में बैठी हुई सन बाथ एंजॉय कर रही हैं. पीछे समंदर का किनारा काफ़ी आकर्षक और सुंदर लग रहा है.

वहीं दूसरी तस्वीर में तो वे बाकायदे एकदम नारियल के पेड़ की टहनियों पर लेटे धूप का आनंद ले रही हैं. तीसरी तस्वीर में उन्होंने सूर्यास्त में अपने दोनों हाथों से दिल का आकार बनाते हुए मानो अपने प्यार का इज़हार किया हो. उनका यह अंदाज़ उन्हें और भी ख़ूबसूरत और आकर्षक बना देता है.

Sara Ali Khan

चौथी तस्वीर तो माशाअल्लाह बेहद लाजवाब है, जिसमें वह डूबते सूरज के साथ ध्यान करते हुए दिखाई दे रही हैं. सनसेट का यह अद्भुत नज़ारा बरबस हर किसी को आकर्षित करता है और उस पर सुखासन में बैठे सारा अली डूबते सूरज को निहारती और समंदर को देखती हुई ध्यान कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan


उन्होंने नारियल के पेड़ पर लेटे हुए अपने एक लाजवाब फोटो में फिलोसोफर रूमी की बात को उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में ख़ूबसूरत तस्वीर के साथ बयां किया है.

आइए देखते हैं सारा अली खान की उन तस्वीरों को जो ने उन्हें बोल्ड और ब्यूटीफुल भी बनाती है, बल्कि एक अद्भुत खूबसूरती से भी हमें रूबरू कराती है.



यह भी पढ़ें:
सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की डिमांड पर ट्रोल हुई थीं करीना कपूर, अब पहली बार तोड़ी चुप्पी; कही ये बात (Kareena Kapoor Was Trolled For Demanding 12 Crores For Sita’s Role, Now Breaks Silence For The First Time; Said This Thing)

Photo Courtesy: Instagram

×