बचपन में पापा सैफ की तरह किताबी कीड़ा थीं सारा अली ख़ान, देखें क्यूट थ्रोबैक वीडियो (Sara Ali Khan was a bookworm just like Saif Ali Khan and this throwback video is proof)

सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) जल्दी ही इम्तियाज़ अली ख़ान की मूवी लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ नज़र आनेवाली  हैं. हालांकि अभी सारा की सिर्फ़ दो फिल्में ही रिलीज़ हुई हैं. लेकिन वे दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. अन्य स्टार्स किड्स से जुदा सारा ने अपनी अलग छवी बनाई है. उनकी पर्सनैलिटी थोड़ी हटकर है. . सारा बिंदास स्वभाव की लड़की हैं और अपनी बात को बिना लाग-लपेट के कहती हैं. उनमें अपने पिता सैफ अली ख़ान और मां अमृता सिंह दोनों के ही गुण हैं.

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Childhood Photo

Sara Ali Khan Childhood Photo
इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नन्हीं सारा अपने डैड के साथ नज़र आ रही हैं. यह वीडियो किसी फिल्म की सेट का है. सारा एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं. कोई उन्हें एक बुक पकड़ाता है. जिसे देखकर वे बहुत ख़ुश हो जाती हैं और बुक पढ़ने की कोशिश करती हैं. लगता है कि बचपन में सारा अपने पिता की तरह किताबी कीड़ा थीं और उन्हें किताबें पढ़ने का शौक़ था. आपको बता दें कि सैफ को किताबों से प्रेम है. आप भी देखिए वी़डियो…

 

 

आपको बता दें कि सारा की आगामी फिल्म लव आज कल 2 विंडो सीट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है और वे अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म अयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान और आदित्य रॉय कपूर व दिशा पटनी की मलंग के साथ क्लैश होगी. इसके अलावा सारा
कूली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ काम करनेवाली है. यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज़ होगी.

जहां तक सैफ अली की काम है तो उनकी अगली फिल्म जवानी जानेमन है. वे अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजीः द अनसंग हीरो में भी नज़र आएंगे. यह एक पीरियड ड्रामा है, जिसका बजट 150 करोड़ के आस-पास है और यह फिल्म 20 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म का मुकाबला दीपिका पादुकोण की छपाक से होगा.

ये भी पढ़ेंः मां बननेवाली हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, शेयर किए गोदभराई के पिक्स (Sameera Reddy Shares Godh Bharai Photos)