‘साथ निभाना साथिया’ की इस पंंजाबी कुड़ी ने की साउथ इंडियन बॉयफ्रेंड से सगाई ! (Sath nibhana sathiya fame and punjabi girl Lovely Sasan got engaged)

देशभर में शादियों का सीज़न चल रहा है खासकर छोटे पर्दे के सितारों की शादी का सिलसिला तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है. जी हां, ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि का किरदार निभाकर लोगों के दिलों को जीतनेवाली पंजाबी कुड़ी लवली सासन ने सगाई कर ली है. बता दें कि लवली की सगाई उनके लॉन्ग टर्म साउथ इंडियन बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से हुई है.

कौशिश कृष्णमूर्ति बैंगलुरू के एक बिजनेसमैन हैं और बैंग्लुरु में ही परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों की सगाई हुई है. दोनों की प्रेम कहानी भी अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘टू स्टेट्स’ की तरह बेहद दिलचस्प है. लवली एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है तो कौशिश एक साउथ इंडियन परिवार से आते हैं.

8 मार्च को साउथ इंडियन रिति-रिवाज़ के मुताबिक एक छोटी सी पूजा के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. दोनों की सगाई आश्रम में हुई. जिसके बाद 9 मार्च की सुबह दोनों का रोका गुरुद्वारा में हुआ फिर रात में बैंग्लोर पैलेस में एक ग्रैंड फंक्शन का आयोजन किया गया, जिसमें दोनों ने औपचारिक तौर पर सबके सामने एक-दूसरे के साथ रिंग एक्सचेंज किया. बताया जा रहा है कि इस साल के आखिर तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

यह भी पढ़ें: पत्नी की जासूसी कराने के मामले में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से होगी पूछताछ !