‘नागिन’ फेम सायंतनी ...

‘नागिन’ फेम सायंतनी घोष ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ लिए सात फेरे, शेयर की शादी की पहली तस्वीर (‘Naagin’ Fame Sayantani Ghosh Ties The Knot With Longtime Boyfriend Anugrah Tiwari, Shares FIRST Photo)

छोटे परदे की मशहूर नागिन गर्ल सायंतनी घोष ने अपने लॉन्गटर्म बॉय फ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ कोलकाता में 5 दिसंबर 2021 को  पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गई.  कपल ने फॅमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में साथ फेरे लिए. शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फर्स्ट फोटो शेयर की है.

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की पॉप्युलर एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से 5 दिसंबर को कोलकाता में शादी रचा ली है. सायंतनी घोष छोटे परदे की जानीपहचानी एक्ट्रेस है, वहीँ उनके पति अनुग्रह तिवारी फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कपल अनुग्रह के होमटाउन जयपुर में रिसेप्शन देने की योजना बना रहा है और अपने इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों के लिए मुंबई में पार्टी देने की प्लानिंग कर रहे हैं.

‘तेरा यार हूँ मैं’ एक्ट्रेस सायंतनी घोष अका दलजीत ने सोशल मीडिया पर अपने पति अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बाद की फर्स्ट फोटो शेयर की है. शादी में एक्ट्रेस ने रेड कलर की बनारसी पहनी थी, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रेड बिंदी के साथ कम्पलीट किया. वहीँ दूसरी तरफ़ दूल्हा बने अनुग्रह तिवारी धोती और एम्ब्रॉइडरेड कुर्ते में डिसेंट लग रहे थे.

Sayantani Ghosh

शादी की प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ”और ठीक उसी तरह मैं मिस से मिसेज बन गई” इस खूबसूरत तस्वीर में सायंतनी घोष में मंगलसूत्र पहना हुआ है और माथे पर सिन्दूर लगाया हुआ है. शादी की इस तस्वीर में सायंतनी घोष खूबसूरत लग रही हैं.

Sayantani Ghosh

बता दें कि 5 दिसंबर को सायंतनी घोष की हल्दी की रस्म थी. यह सेरेमनी उनके घर पर आयोजित की गई थी.

Sayantani Ghosh With Anugrah Tiwari

जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और  दोस्त  शामिल हुए.

हाल ही में सायंतनी घोष ने अपने प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज़ की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों में सायंतनी अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. ट्रेडिशनल साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाउज और खूबसूरत जुलरी पहने हुए सायंतनी बहुत प्यारी लग रही थी. वहीँ दूसरी तरफ़ अनुग्रह रेड कलर का कुरता पहने हुए नज़र आए.

और भी पढ़ें: टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने की बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से सगाई, कोलकाता में पारंपरिक रीति-रिवाज से आज होगी शादी (Naagin Sayantani Ghosh Got Engaged With Boyfriend Anugrah Tiwari, Couple Will Marry Today in Kolkata)

×